Asianet News Hindi

PM मोदी की दिया जलाने की अपील पर रोहित का ट्वीट, लिखाः जिंदा रहने के लिए यह टेस्ट जीतना जरूरी

कोरोना वायरस के लगातार बढ़ते प्रकोप को देखते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने पूरे देश से रविवार को रात 9 बजे सभी लाइटें बंद करके दिया, मोमबत्ती या फ्लैशलाइट जलाने की अपील की है। उन्होंने देश के लोगों से कहा है कि सभी लोग कोरोना के खिलाफ इस लड़ाई में देश का साथ दें। 

Rohit's tweet on PM Modi's request to burn candel, wrote: It is necessary to win this test to stay alive kpb
Author
New Delhi, First Published Apr 5, 2020, 1:16 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. कोरोना वायरस के लगातार बढ़ते प्रकोप को देखते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने पूरे देश से रविवार को रात 9 बजे सभी लाइटें बंद करके दिया, मोमबत्ती या फ्लैशलाइट जलाने की अपील की है। उन्होंने देश के लोगों से कहा है कि सभी लोग कोरोना के खिलाफ इस लड़ाई में देश का साथ दें। टीम इंडिया के ओपनर रोहित शर्मा ने भी प्रधानमंत्री की अस अपील का समर्थन किया है। उन्होंने लिखा कि जिंदा रहने के लिए हमें हर हाल में यह टेस्ट मैच जीतना होगा। इसके साथ ही उन्होंने सभी देशवासियों से एकजुटता दिखाने की अपील भी की है। 

रोहित ने ट्वीट करते हुए लिखा "टीम इंडिया, हम इस नजरिए को गलत तरीके से नहीं ले सकते। हमारी जिंदगी इस टेस्ट मैच को जीतने पर ही निर्भर करती है। अपनी एकता दिखाएं और आज रात 9 बजे 9 मिनट तक द ग्रेट टीम इंडिया हडल  का हिस्सा बनें। " 

कोरोना के खिलाफ जंग में 80 लाख दान कर चुके हैं रोहित 
रोहित शर्मा ने कोरोना के खिलाफ जंग में 80 लाख रुपये दान किए हैं। उन्होंने प्रधानमंत्री राहत कोष में 45 लाख, महाराष्ट्र के लिए मुख्यमंत्री राहत कोष में 25 लाख और आवारा कुत्तों की देखरेख के लिए 5 लाख रुपये दान किए थे। रोहित लगातार सोशल मीडिया पर लोगों को इस महामारी के प्रति जागरुक भी करते रहे हैं। अब एक बार फिर उन्होंने कोरोना के खिलाफ देश के लोगों से साथ आने की अपील की है और सरकार का साथ देने की बात कही है। 

दुनिया के साथ साथ भारत में भी कोरोना का कहर बढ़ता जा रहा है। देश में अब तक इस महामारी से 99 लोगों की मौत हो चुकी है और 3 हजार से ज्यादा मामले सामने आ चुके हैं। इस महामारी को रोकने के लिए भारत सरकार ने पूरे देश को 14 अप्रैव तक के लिए ल़कटाउन कर दिया है। इश वजह से खेल से सभी इवेंट भी रद्द कर दिए गए हैं। भारतीय क्रिकेट बोर्ढ के तय शेड्यूल के हिसाब से फिलहाल IPL के मैच होने थे, पर कोरोना के चलते ऐसा नहीं हो रहा है और सभी खिलाड़ी अपने घरों में कैद हैं।  

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios