Asianet News Hindi

Video; रोहित शर्मा ने चहल को बताया छोटा बच्चा, कहा- फील्डिंग के वक्त वो हर जगह बस कूदता रहता है

रोहित ने ये वीडियो इंस्टाग्राम पर साझा किया। वीडियो पर क्रिकेट के कई दिग्गजों के कमेंट आ रहे हैं। पूर्व दिग्गज स्पिनर हरभजन सिंह और खुद यजुवेंद्र चहल ने रिप्लाई किया है। 

Rohit Sharma mocked Chahal and says Thats my little boy Chahal when he is fielding
Author
Mumbai, First Published May 26, 2020, 6:36 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

स्पोर्ट्स डेस्क। एक दिवसीय मैचों में टीम इंडिया के उप कप्तान और धुरंधर बल्लेबाज रोहित शर्मा ने एक वीडियो के जरिए युवा स्पिनर यजुवेंद्र चहल का मजाक उड़ाया है। रोहित ने ये वीडियो इंस्टाग्राम पर साझा किया। चहल को टैग करते हुए रोहित ने लिखा, "वह मेरा छोटा लड़का चहल है। जब वो फील्डिंग करता है हर जगह मैदान पर इसी तरह से बस कूदता रहता है।" 

इस वीडियो पर क्रिकेट के कई दिग्गजों के कमेंट आ रहे हैं। पूर्व दिग्गज स्पिनर हरभजन सिंह ने कमेंट करते हुए लिखा, "हे सावा, खींच के जरा।" चहल ने भी ब्रेव और फनी इमोजी बनाकर हिटमैन की पोस्ट पर रिप्लाई दिया। 

वीडियो में क्या है?
वीडियो में रोहित शर्मा नजर आ रहे हैं। वो जिम में बच्चों की तरह इधर-उधर एक जगह से दूसरी जगह कूदते नजर आ रहे हैं। रोहित ने कैप्शन के साथ फनी इमोजी भी साझा किया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

That’s my little boy Chahal when he is fielding (jumping all around )😆 @yuzi_chahal23

A post shared by Rohit Sharma (@rohitsharma45) on May 26, 2020 at 12:47am PDT

टीम इंडिया में वापसी को बेकरार है रोहित 
रोहित शर्मा न्यूजीलैंड दौरे से ही टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं। सीरीज के दौरान चोटिल होने के बाद उन्हें वापस लौटना पड़ा था। हाल ही में एक फेसबुक चैट में उन्होंने बताया कि अब पूरी तरह से फिट हैं और टीम इंडिया में वापसी के लिए तैयार हैं। हालांकि उन्होंने यह भी बताया कि उन्हें वापसी से पहले फिटनेस टेस्ट पास करना होगा। वो क्रिकेट अकादमी में फिटनेस देते मगर लॉकडाउन की वजह से ऐसा नहीं हो पाया है। 

फिलहाल क्या कर रहे रोहित शर्मा? 
रोहित शर्मा और कई दिग्गज खिलाड़ी फिलहाल लॉकडाउन में अपनी फिटनेस पर ध्यान दे रहे हैं। रोहित घर पर ही रहकर वर्कआउट कर रहे हैं। उनके कई वीडियो सामने आए हैं। इस बीच रोहित सोशल मीडिया पर भी एक्टिव हैं। वो अब तक कई लाइव चैट में शामिल हो चुके हैं। इस दौरान उन्होंने क्रिकेट, टीम इंडिया और साथी खिलाड़ियों के बारे में चर्चाएं की हैं। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios