Asianet News HindiAsianet News Hindi

डायपर पहने बच्चे में दिखा सचिन का अवतार, एक के बाद एक खेले कई शानदार शॉट- देखें वीडियो

डायपर पहने एक बच्चे का वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक बच्चा डायपर पहने हुए है और बैट लेकर एक के बाद एक लगातार शानदार शॉट खेल रहा है।

Sachin's avatar seen in diaper-clad child, played many spectacular shots one after the other - watch video
Author
New Delhi, First Published Nov 12, 2019, 5:21 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. भारत में क्रिकेट एक धर्म की तरह है, हर वर्ग और उम्र के लोग इस खेल को पसंद करते हैं। ICC टूर्नामेंट के दौरान इस खेल की दीवानगी जमकर देखने को मिलती है। क्रिकेट ने समय के साथ युवाओं से आगे बढ़कर महिलाओं और छोटे बच्चों के बीच भी अपनी पकड़ बना ली है। इन बच्चों का टैलेंट सभी को चौका रहा है। हाल ही में डायपर पहने एक बच्चे का वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक बच्चा डायपर पहने हुए है और बैट लेकर एक के बाद एक लगातार शानदार शॉट खेल रहा है। इस बच्चे के शॉट दखकर लोग इसे सचिन तेंदुलकर का दूसरा अवतार बता रहे हैं। 

इस बच्चे का वीडियो देखकर इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन भी भौचक्के रह गए। उन्होंने बच्चे का वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि निश्चित रूप से इस बच्चे के पास कोई इंग्लैंड की बिल्ली या कुत्ता है। वॉन का इशारा इस तरफ था कि इंग्लैंड के पेट के साथ क्रिकेट खेलकर इस बच्चे ने ये शॉट्स सीखे हैं।  

वीडियो में यह बच्चा कई शानदार शॉट्स खेलते हुए नजर आ रहा है। अपर कट से लेकर कवर ड्राइव तक बच्चे ने सभी शॉट पूरे परफेक्शन के साथ खेले हैं। कई लोगों ने इस बच्चे को क्लब क्रिकेट के खिलाड़ियों से बेहतर बताया है।   

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios