Asianet News HindiAsianet News Hindi

लंबे और मुरझाए बालों से तंग थी सचिन की बेटी सारा, इस तरह दिया स्टाइलिश लुक, Video Viral

सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर ने मंगलवार को इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें सारा पहले अपने लंबे और मुरझाए हुए बालों से परेशान नजर आ रही है, लेकिन इसके बाद उनका एक ट्रांसफॉरमेशन नजर आया। जिसमें वह बेहट स्टाइलिश लग रही हैं। 

Sachin Tendulkar's daughter Sara shares her video on instagram, see her beautiful hair transformation dva
Author
Mumbai, First Published Jul 28, 2021, 7:43 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय क्रिकेट के दिग्गज प्लेयर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) की बेटी सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। इंस्टाग्राम पर उनके 1.2 मिलियन फॉलोअर्स हैं। वो इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं। इस बीच उन्होंने एक पोस्ट शेयर की, जिसमें सारा अपने नए लुक में काफी स्टाइलिश लग रही हैं। बता दें कि सारा अपने फैशन सेंस के लिए बी टाउन में काफी मशहूर हैं। उनकी एक झलक पाने के लिए फैंस दीवाने रहते हैं। आइए आपको भी दिखाते हैं, सारा का नया लुक...

सारा का लेटेस्ट स्टाइल
सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर ने मंगलवार को इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें सारा पहले अपने लंबे और मुरझाए हुए बालों से परेशान नजर आ रही है, लेकिन इसके बाद उनका एक ट्रांसफॉरमेशन नजर आया। जिसमें वह शॉर्ट हेयर में काफी स्टाइलिश लग रही है। सारा ने अपने बालों को हाईलाइट भी कराया हुआ है। इस वीडियो को शेयर कर उन्होंने लिखा थोड़ा सा सेल्फ लव। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है अब तक 1.93 लाख लोग इसे लाइक कर चुके हैं।

बॉलीवुड में कर सकती है डेब्यू
सचिन की बेटी सारा तेंदुलकर का जन्म 12 अक्टूबर 1997 में मुंबई में ही हुआ था। 23 साल की सारा भी अभी लंदन पढ़ाई कर रही हैं। लेकिन उनके बॉलीवुड में डेब्यू को लेकर कई अटकलें लगाई जाती है। हालांकि, अभी तक सचिन या उनके परिवार ने इस बात की पुष्टि नहीं की है। वैसे, सारा का ड्रेसिंग सेंस और स्टाइल किसी डीवा से कम नहीं है। वह किसी एक्टर-मॉडल से कम नजर नहीं आती हैं। वे अक्सर सोशल मीडिया के जरिए अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

ये भी पढ़ें- इतनी मुश्किल होती है एक एथलीट की जिंदगी, ना खाने को मिलती है फेवरेट चीज ना अपनों से बात करने का होता है समय

क्या आगे होगी भारत-श्रीलंका सीरीज ? 8 लोगों के संपर्क में आए क्रुणाल पंड्या, जानें क्या रही रिपोर्ट

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios