Asianet News HindiAsianet News Hindi

45 सेकंड के वीडियो में मास्टर ब्लास्टर ने किया कुछ ऐसा कि फैंस हो गए सचिन तेंदुलकर से नाराज

भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज खिलाड़ी रहे सचिन तेंदुलकर ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो शेयर किया। लेकिन इसे शेयर करने के बाद वह फैंस के निशाने पर आ गए।

Sachin Tendulkar share a video of washing bat grip and opened the tab for 45 seconds, people troll him dva
Author
First Published Sep 15, 2022, 7:29 AM IST

स्पोर्ट्स डेस्क : 'क्रिकेट के भगवान' नाम से मशहूर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) इस समय रोड सेफ्टी वर्ल्ड t20 सीरीज (Road Safety World Series) खेल रहे हैं। जिसमें वह इंडिया लीजेंड्स की कप्तानी कर रहे हैं। मैदान पर चौके छक्के लगाने के अलावा सचिन तेंदुलकर सोशल मीडिया पर भी खासे एक्टिव हैं और अपने क्रिकेट से जुड़े टिप्स अपने फैंस के साथ शेयर कर रहे हैं। इस बीच हाल ही में उन्होंने अपना एक वीडियो शेयर किया। जिसमें वह बैट की ग्रिप को साफ करते नजर आ रहे हैं। लेकिन इस वीडियो को देख फैंस उन्हें ट्रोल करने लगे। आइए आपको भी बताते हैं, क्यों सचिन से उनके चाहने वाले नाराज हो गए।

वायरल वीडियो 
सचिन तेंदुलकर ने हाल ही में अपनी इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया और इसे कैप्शन दिया- 'बैट और संगीत का कॉन्बो पूरी जिंदगी के लिए है। बेड की ग्रिप को साफ करने का मेरा स्पेशल तरीका...' इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि सचिन तेंदुलकर होटल रूम के बाथरूम में मौजूद हैं और वहां सिंक के पास खड़े होकर अपना बैट साफ कर रहे हैं। इसके बैकग्राउंड में बॉलीवुड सॉन्ग 'कोई रोको ना' बज रहा है। इस दौरान वह सावधानी से बैठ की ग्रिप धोने की सलाह दे रहे हैं, ताकि बाट गीला ना हो जाए। लेकिन इस वीडियो में सचिन पूरे समय पानी का नल चालू छोड़ देते हैं और इसमें से काफी ज्यादा पानी बह रहा है। यह देखकर सोशल मीडिया यूजर्स भड़क उठे और उन्हें ट्रोल करने लगे।

सोशल मीडिया पर सचिन तेंदुलकर का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और 2.6 लाख से ज्यादा लोग इसे लाइक कर चुके हैं। वहीं फैंस उन्हें पानी वेस्ट करने के लिए खूब खरी-खोटी सुना रहे हैं। अंकित नाम के एक यूजर ने लिखा 'डोंट वेस्ट वॉटर।' तो वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- 'सर जी टैप बंद कर देते ग्रिप को धोने तक।' इसी तरह से कई यूजर्स ने उन्हें 'सेव वाटर' और 'पानी की बचत करो' जैसे कई सारे कमेंट किए।

Sachin Tendulkar share a video of washing bat grip and opened the tab for 45 seconds, people troll him dva

बता दें कि सचिन तेंदुलकर इस समय रोड सेफ्टी t20 सीरीज में इंडिया लीजेंड्स की कप्तानी कर रहे हैं। इस सीरीज में उनकी टीम 2 मैचों में जीत दर्ज कर 3 अंक के साथ आठ टीमों के पॉइंट्स टेबल में दूसरे नंबर पर है। वहीं, श्रीलंका लीजेंड्स की टीम दो मैचों में 4 पॉइंट्स के साथ इस लिस्ट में टॉप पर है। सचिन तेंदुलकर के अलावा इंडिया लीजेंड्स में सुरेश रैना, युवराज सिंह, इरफान पठान, यूसुफ पठान, हरभजन सिंह, स्टुअर्ट बिन्नी, नमन ओझा जैसे कई खिलाड़ी मौजूद है।

यह भी पढ़ें- रॉबिन उथप्पा ने क्रिकेट से लिया संन्यास, कहा- देश के लिए खेलना सबसे बड़ा सम्मान, अब परिवार को दूंगा समय

कोहली की रैंकिंग में उछाल: 29वीं रैंक से सीधे टॉप-15 में पहुंचे विराट, जानें ICC रैंकिंग के टॉप-10 में कौन

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios