Asianet News HindiAsianet News Hindi

लंदन में इटैलियन पास्ता खाकर सचिन ने बिटिया सारा को कहा थैंक्स, गदगद फैंस बोले- 'बढ़ जाएगी रेस्टोरेंट की सेल'

दुनिया के महानतम बल्लेबाजों में शुमार सचिन रमेश तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) के चाहने वालों की आज भी कमी नहीं है। यही वजह है कि वे सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहते हैं और लगातार फैंस को अपडेट करते रहते हैं। सचिन ने हाल ही में एक और बेहतरीन वीडियो शेयर किया है। 

Sachin Tendulkar shared Italian Pasta food from Landon thanks Sara mda
Author
First Published Aug 25, 2022, 2:40 PM IST

Sachin Tendulkar. दुनिया के सर्वश्रेष्ठ बैट्समैन सचिन तेंदुलकर की हर बात निराली है। वे अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी एक्टिविटी शेयर करते रहते हैं। हाल ही में तेंदुलकर ने एक ऐसा वीडियो शेयर किया है, जिसे उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। दरअसल, इस वीडियो में सचिन तेंदुलकर अपनी खूबसूरत बेटी सारा तेंदुलकर को लजीज व्यंजन के लिए थैंक्स कह रहे हैं। इस वीडियो पर सचिन के चाहने वाले, उनके फैंस खूब बधाईयां दे रहे हैं। आप भी यह वीडियो देखकर सचिन को कहेंगे-वेलडन पाजी।

क्या कर रहे हैं सचिन तेंदुलकर
सचिन तेंदुलकर ने इंस्टाग्राम पर जो वीडियो शेयर किया है, उसमें वे लंदन के एक साधारण से रेस्टोरेंट में बैठे हुए हैं। उनके सामने इटली की कोई बेहतरीन रेसिपी है, जिसे चम्मच पर उठाए सचिन कह रहे हैं कि- 'यह रेस्टोरेंट बेटी सारा ने सजेस्ट किया है। देखने में तो यह बेहद साधारण जगह है, कुल मिलाकर यहां पर 15 लोगों से ज्यादा नहीं हैं। लेकिन सबसे बड़ी बात यह है कि यहां की रेसिपी शानदार है। इसके लिए सारा को थैंक्स'। इस रेस्टोरेंट का नाम पास्टेशन है, जो लंदन का एक सामान्य रेस्टोरेंट है लेकिन यहां पर बेहतरीन इटैलियन फूड सर्व किया जाता है। सचिन को यह रेसिपी बेहद पसंद आई और यही वजह है कि उन्होंने बेटी को थैंक्स कहते हुए यह वीडियो शेयर किया है।

फैंस ने दिए गजब के रिएक्शन
सचिन तेंदुलकर ने यह वीडियो शेयर किया तो उनके फैंस भी उन्हें जमकर बधाईयां दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि- बगल वाले को देखो उसे पता ही नहीं कि पास में कौन बैठा है। इंडिया का रेस्टोरेंट होता तो सड़क जाम हो जाती। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि अब इस रेस्टोरेंट की सेल बढ़ जाएगी। वहीं एक अन्य फैंस ने लिखा कि यू आर अमेजिंग सर। वहीं एक फैन ने यह सवाल किया कि आसपास के लोग खाने में क्यों व्यस्त हैं। क्यों वे क्रिकेट के भगवान को नहीं देख रहे हैं। इसी तरह किसी ने दिल वाली इमोजी लगाई तो किसी ने कहा कि 100 प्रतिशत ग्रेट लाइफ स्टाइल है। सचिन तेंदुलकर के इस पोस्ट पर लगातार लाइक्स और कमेंट्स हो रहे हैं। 

चर्चा में हैं सारा तेंदुलकर
वैसे तो सारा तेंदुलकर की सोशल मीडिया पर बड़ी फैन फॉलोइंग है। वे अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरें भी शेयर करती हैं। लेकिन कुछ दिनों पहले ही टीम इंडिया के बैट्समैन शुभमन गिल ने सेंचुरी मारी तो सारा फिर से चर्चा में आ गईं। क्रिकेट फैंस में यह चर्चा है कि शुभमन गिल और सारा तेंदुलकर एक-दूसरे को पसंद करते हैं। लेकिन जब शुभमन गिल ने जिम्बाबवे में सचिन तेंदुलकर का रिकॉर्ड तोड़ा तो वे फिर से चर्चा में आ गईं। हालांकि अब दोनों ने इंस्टाग्राम पर एक-दूसरे को अनफॉलो कर दिया है।  

यह भी पढ़ें

Asia Cup 2022: पाकिस्तान से होने वाली भिड़ंत से पहले किंग कोहली की दो टूक, '...अगर मैं बुरे दौर से लौट आया तो'
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios