Asianet News Hindi

मम्मी-पापा के लाडले रहे हैं सचिन तेंदुलकर शेयर की पुरानी तस्वीर, इमोशनल मेसेज पढ़ गदगद हो उठे फैंस

सचिन ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक पुरानी तस्वीर शेयर, ब्लैक ऐंड वाइट इस फोटो में वह अपने माता-पिता की गोद में लेटे हुए हैं। 

sachin tendulkar shared throwback picture with parents wrote emotional post kpt
Author
New Delhi, First Published Jun 2, 2020, 3:48 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. दुनिया के महान क्रिकेटरों में शुमार सचिन तेंदुलकर ने घातक कोविड-19 महामारी के इस मुश्किल समय में अपने माता-पिता का ख्याल रखने की अपील की है। 'गॉड ऑफ क्रिकेट' से मशहूर सचिन ने सोशल मीडिया पर अपनी एक पुरानी तस्वीर शेयर की जिसमें वह अपने मम्मी-पापा की गोद में लेटे हुए नजर आ रहे हैं।

सचिन ने इंस्टाग्राम पर सोमवार को एक पोस्ट शेयर की। इसमें उन्होंने अपनी एक पुरानी तस्वीर शेयर की। ब्लैक ऐंड वाइट इस फोटो में वह अपने माता-पिता की गोद में लेटे हुए हैं। उन्होंने साथ ही लिखा कि इस समय माता-पिता को हमारी सबसे ज्यादा जरूरत है।

लिखा ये इमोशनल मैसेज 

इंटरनैशनल क्रिकेट में रेकॉर्ड के बादशाह कहे जाने वाले सचिन ने लिखा, ‘निस्वार्थ प्यार, हमारे माता-पिता ने हमारा समर्थन तब किया, जब हम बड़े रहे थे और एक सफल इंसान के तौर पर अपने पैरों पर खड़ा होना सीख रहे थे। उन्होंने हमारी देखभाल की।’

उन्होंने आगे लिखा, 'मेरी जिंदगी में भी मेरे माता-पिता ने मेरा सपॉर्ट किया, मुझे रास्ता दिखाया। उसी वजह से आज मैं जिंदगी में बड़ा मुकाम हासिल कर पाया। इस मुश्किल समय में हमारे माता-पिता को सबसे ज्यादा हमारी जरूरत है। यह हमारी जिम्मेदारी है कि हम उनका अच्छी तरह ध्यान रखें और उनकी देखभाल करें। वह सब कुछ करें, जिनकी हमारे माता-पिता को जरूरत है।’

 

 

सचिन ने नहीं मनाया अपना जन्मदिन 

कोरोना वायरस का असर क्रिकेट जगत पर भी पड़ा और तमाम इंटरनैशनल टूर्नमेंट, सीरीज तक को स्थगित करना पड़ा। ऐसे में क्रिकेट जगत की दिग्गज हस्तियों ने लॉकडाउन के दौरान अपने-अपने घर पर फैमिली संग समय बिताया। सचिन ने तो कोरोना वायरस और लॉकडाउन के कारण इस बार अपना जन्मदिन तक नहीं मनाया। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios