Asianet News HindiAsianet News Hindi

इंग्लिश प्लेयर संग लंच डेट पर पहुंचे सचिन तेंदुलकर का लाडला बेटा अर्जुन, खिलाड़ी ने शेयर की फोटो

Arjun tendulkar enjoys lunch with English player: सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर इस समय लंदन में अपनी छुट्टियां इंजॉय कर रहे हैं। इस बीच वो इंग्लैंड की महिला क्रिकेटर के साथ लंच डेट पर पहुंचे।

Sachin Tendulkar son Arjun spotted with English female player danielle wyatt, see pic dva
Author
Mumbai, First Published Jun 28, 2022, 1:12 PM IST

स्पोर्ट्स डेस्क : एक तरफ टीम इंडिया के खिलाड़ी (Indian cricket team) इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट मैच खेलने के लिए इन दिनों यूके में है। तो वही दिग्ग्ज खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) के बेटे अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) भी इन दिनों इंग्लैंड में मौजूद हैं। लेकिन यहां वह क्रिकेट नहीं बल्कि अपने दोस्तों के साथ चिल करते नजर आ रहे हैं। हाल ही में उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जो इंग्लैंड की महिला खिलाड़ी ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इसमें डेनिएल वैट (danielle wyatt) और अर्जुन तेंदुलकर एक साथ लांच डेट पर गए हुए हैं।

अर्जुन तेंदुलकर के साथ स्पॉट हुई डेनियल 
दरअसल, मंगलवार को इंग्लैंड प्लेयर डेनियल वेट ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अर्जुन तेंदुलकर की फोटो शेयर की है। जिसमें वह अर्जुन तेंदुलकर के साथ लंच डेट पर गई हुई है और लंदन के सोहो रेस्तरां में दोनों खाने का मजा लेते नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर में अर्जुन तेंदुलकर ब्लैक कलर की हुडी पहने दिख रहे हैं और खाने का आनंद उठा रहे हैं।

Sachin Tendulkar son Arjun spotted with English female player danielle wyatt, see pic dva

डेनियल और अर्जुन की वायरल फोटो 
यह कोई पहली बार नहीं है जब डेनियल और अर्जुन एक साथ समय बिता रहे हो। इससे पहले दोनों को कई बार सपोर्ट किया जा चुका है। अर्जुन बचपन से डेनियल को जानते हैं। अब इन तस्वीरों में ही देख लीजिए कि किस तरह से जूनियर तेंदुलकर इंग्लिश प्लेयर के साथ नजर आ रहे है और उनके साथ 1 फोटो में सचिन भी मौजूद है। दोनों की तस्वीरें कई बार वायरल हो चुकी हैं।

Sachin Tendulkar son Arjun spotted with English female player danielle wyatt, see pic dva

कौन है डेनिएल वैट
बता दें की 31 साल की डेनिएल वैट इंग्लिश प्लेयर है। इस महिला क्रिकेटर ने अब तक अपनी टीम के लिए 93 मैच खेले हैं। जिसमें उनके नाम 1500 रन और 27 विकेट दर्ज है। जबकि अर्जुन तेंदुलकर की बात की जाए तो उन्हें अब तक आईपीएल खेलने का मौका भी नहीं मिला है। पिछले 2 साल से वह मुंबई इंडियंस फ्रेंचाइजी का हिस्सा है लेकिन उन्हें प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं मिली है।

यह भी पढ़ें ये है पाकिस्तान की 8 सबसे खूबसूरत महिला खिलाड़ी, देखें फोटोज

स्टाइल के मामले में रोहित-कोहली से आगे है भारतीय टीम के नए कप्तान, देखें हार्दिक पांड्या की लग्जीरियस लाइफ

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios