Asianet News HindiAsianet News Hindi

सचिन से लेकर कोहली तक ने इस तरह मनाया रक्षाबंधन, शेयर की अपनी बहन के साथ फोटोज

पूरे देश में रक्षाबंधन का त्योहार जोरों-शोरों से मनाया जा रहा है। इस बीच भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाडियों ने भी अपनी बहनों के साथ अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की।

Sachin Tendulkar to Virat Kohli these cricketer share photo with their sister on raksha Bandhan 2022 dva
Author
Mumbai, First Published Aug 11, 2022, 2:56 PM IST

स्पोर्ट्स डेस्क: आज रक्षाबंधन (Raksha Bandhan 2022) का त्योहार मनाया जा रहा है। बहने अपने भाई को राखी बांध रही है, तो भला भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों (Indian cricketers) की बहनें कैसे पीछे रहती। विराट कोहली से लेकर सचिन तेंदुलकर की बहन उनकी कलाई पर राखी बांधी और उन्हें राखी विश किया। जिसकी तस्वीर उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर की है। आइए आपको दिखाते हैं इन खिलाड़ियों की तस्वीरें...

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली की भावना ढींगरा ने उन्होंने इंस्टाग्राम पर राखी की बधाई दी। जिसके बाद इस  तस्वीर को विराट ने भी अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया। इस फोटो में विराट और भावना बेहद प्यारे लग रहे हैं।

Sachin Tendulkar to Virat Kohli these cricketer share photo with their sister on raksha Bandhan 2022 dva

भारतीय क्रिकेट टीम के सिक्सर किंग युवराज सिंह ने अपनी बहन को रक्षाबंधन की बधाई दी और एक प्यारा सा वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

मिस्टर ipl नाम से मशहूर सुरेश रैना ने भी अपनी बहन के साथ इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की है। जिसमें उनकी बहन उन्हें राखी बांधती नजर आ रही हैं और इसकी साथ ही एक तस्वीर में सुरेश रैना अपने और अपनी बहन की बच्चों के साथ नजर आ रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Suresh Raina (@sureshraina3)

क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर ने भी अपने भाइयों और बहन के साथ तस्वीर शेयर की है। जिसमें तीनों भाई पगड़ी पहने नजर आ रहे हैं, तो उनकी बहन लाल कलर की साड़ी में बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं।

दीपक चाहर की बहन मालती चाहर ने भी इंस्टाग्राम पर अपने भाई और भाभी के साथ तस्वीर शेयर की। जिसमें मालती नोटों की गड्डी दिखाती नजर आ रही है, जो उन्हें रक्षाबंधन पर भाई ने दी।

भारतीय क्रिकेट टीम के गब्बर यानी कि शिखर धवन ने भी अपनी बहन के साथ अपनी तस्वीर शेयर की और प्यारा सा मैसेज अपनी बहन के लिए लिखा। 

यह भी पढ़ें- कोई है 5 बहनों का एकलौता भाई, तो किसी की बहन है मां जैसी, देखें 10 भारतीय क्रिकेटर्स की बहनें

फ्लोरिडा के स्टेडियम में 7 अगस्त को दो बार दिल जीता गया.. Men in Blue इंडियन टीम की जीत, दूसरा Oo Antava Song

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios