Asianet News HindiAsianet News Hindi

एक ही फ्लाइट में सवार दुनियाभर के महान खिलाड़ी, सचिन तेंदुलकर ने शेयर की यादगार तस्वीरें, देखें झलकियां

भारत में इन दिनों रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज खेली जा रही है। इसमें दुनियाभर के वे महान खिलाड़ी हिस्सा ले रहे हैं, जो कुछ वर्ष पहले तक अपनी-अपनी टीमों के हीरो थे। भारत के सचिन तेंदुलकर हों या ऑस्ट्रेलिया के ब्रेट ली, सभी इसमें शामिल हैं। 

sachin tendulkar travels with greats in same flight shares epic photos mda
Author
First Published Sep 17, 2022, 11:04 AM IST

Sachin Tendulkar Latest Photos.आपने ऐसा बहुत कम ही देखा होगा कि एक ही फ्लाइट में दुनिया भर के महान क्रिकेट खिलाड़ी सफर कर रहे हों। लेकिन भारत के महान बल्लेबाज रहे सचिन तेंदुलकर ने सोशल मीडिया पर ऐसी ही एक यादगार तस्वीर शेयर की है। इसमें सचिन के साथ युवराज सिंह, ऑस्ट्रेलियाई स्पीड स्टार ब्रेट ली, दुनिया के महान बल्लेबाज ब्रायल लारा सभी एक ही फ्लाइट पर सवार दिख रहे हैं। सचिन तेंदुलकर ने फोटो शेयर करते वक्त सोशल मीडिया पर कैप्शन लिखा कि- क्या आप मुझे इन तस्वीरों में दिख रहे खिलाड़ियों के अंतरराष्ट्रीय रन और विकेटों की संख्या बता सकते हैं?

क्या है रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज
भारतीय क्रिकेट के दिग्गज रहे सचिन तेंदुलकर इस समय रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में खेल रहे हैं। इस श्रृंखला में कई पूर्व अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी शामिल हैं जो टी20 मैचों में जलवा बिखेर रहे हैं। किसी भी क्रिकेट फैन के लिए अपने सभी पसंदीदा स्टार खिलाड़ियों को एक साथ देखना एक बेहतरीन मौका होता है। तेंदुलकर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट की गई दो तस्वीरों में महान लोगों के समूह के बारे में एक शानदार कैप्शन भी दिया है। सचिन ने लिखा कि क्या आप मुझे इन तस्वीरों में दिख रहे लोगों के अंतरराष्ट्रीय रन और विकेटों की संख्या बता सकते हैं?

 

चार शहरों में हो रही सीरीज
रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज चार शहरों में हो रही है। इसमें कानपुर, इंदौर, देहरादून और रायपुर शामिल हैं। सितंबर में दूसरा सीजन शुरु हुआ। जबकि अक्टूबर टूर्नामेंट के अंतिम चरण की शुरुआत की जाएगी। यग टूर्नामेंट 10 सितंबर को कानपुर में शुरू हुआ जहां इंडिया लीजेंड्स ने दक्षिण अफ्रीकी दिग्गजों को 61 रनों से हराया। इस सीरीज में भारत के अलावा न्यूजीलैंड, ऑस्ट्रेलिया, श्रीलंका, वेस्टइंडीज, दक्षिण अफ्रीका, बांग्लादेश और इंग्लैंड की टीमें शामिल हैं। दो सेमीफाइनल और फाइनल मुकाबले के अलावा तीसरे स्थान के लिए प्लेऑफ मैच भी खेला जाएगा। 

यह भी पढ़ें

खिलाड़ी बीच मैच में आएगा, चौके-छक्के जड़कर चला जाएगा, 8 प्वाइंट में जानें क्या है BCCI का इंपैक्ट प्लेयर नियम
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios