Asianet News HindiAsianet News Hindi

आखिर धोनी से जुड़ी वो कौन सी बात है जिस पर सार्वजनिक कुछ भी नहीं बताना चाहते हैं सौरव गांगुली?

धोनी भविष्य में टीम का हिस्सा होंगे या नहीं इस मामले पर पहली बार BCCI के प्रमुख सौरव गांगुली ने इस मामले में कुछ ऐसा बोला है कि आने वाले सालों मे  साफ पता चल जाएगा की धोनी अपने भविष्य के बारे में क्या फैसला करतें है

saurav ganguly avoids the question on ms dhoni
Author
New Delhi, First Published Dec 1, 2019, 11:51 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली: विश्वकप 2019 के खत्म होने के बाद से ही एमएस धोनी मैदान से दूर हैं। अब तक साफ नहीं हुआ है कि धोनी भविष्य में टीम का हिस्सा होंगे या नहीं। इस मामले पर पहली बार BCCI के प्रमुख सौरव गांगुली ने इस मामले में कुछ ऐसा बोला है कि आने वाले सालों मे  साफ पता चल जाएगा की धोनी अपने भविष्य के बारे में क्या फैसला करतें है।

गांगुली के हालिया बयान में कहा कि ''हम देखते हैं कि क्या होता है, लेकिन कुछ बातें पब्लिक प्लेटफॉर्म पर नहीं कही जाती अभी काफी समय है निश्चित तौर पर अगले तीन महीने में चीज़ें साफ होंगी।''

एमएस धोनी ने भी जनवरी तक रुकने को कहा

खुद एमएस धोनी ने भी एक इवेंट के दौरान पत्रकार के सवाल पर कहा था कि जनवरी तक भविष्य के बारे में सवाल मत पूछो। लेकिन धोनी के जनवरी तक रुकने वाली बात के पीछे क्या छिपा है ये बिल्कुल भी साफ नहीं है। क्या उनका ये इशारा था कि वो जनवरी में संन्यास का ऐलान कर देंगे। या फिर चयनकर्ता खुद घरेलू सीरीज़ के बाद अब सीधे न्यूज़ीलैंड में होने वाली विदेशी सीरीज़ के लिए उनकी वापसी करवाने का विचार कर रहे हैं। या फिर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली सीरीज़ के लिए धोनी को जनवरी में टीम में जगह मिल सकती है।

रवि शास्त्री ने भी आईपीएल तक इंतजार करने को कहा

ये तमाम सवाल अभी सिर्फ और सिर्फ सौरव गांगुली, चयनकर्ता, टीम और धोनी के बीच सिमटे हैं। धोनी के अलावा खुद टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री ने भी हाल ही में धोनी के फ्यूचर पर अपना कमेंट दिया था। शास्त्री ने कहा था कि ''इसके लिए आईपीएल 2020 तक इंतजार कीजिए यह इस बात पर निर्भर करता है कि वह (धोनी) कब से खेलना शुरू करते हैं और आईपीएल में उनका प्रदर्शन कैसा रहता है वहीं दूसरे खिलाड़ी विकेटकीपिंग में क्या कर रहे हैं और धोनी के मुकाबले उनकी फॉर्म कैसी है? टी-20 विश्व कप से पहले आईपीएल आखिरी बड़ा टूर्नामेंट होगा।

भले ही सौरव गांगुली और धोनी के बयान से साफ-साफ पता नहीं चल रहा कि धोनी वापस आएंगे या नहीं, लेकिन शास्त्री के बयान से एक पॉज़ीटिव निकलता दिखता है।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios