Asianet News HindiAsianet News Hindi

अयोध्या मामले पर अदालत का फैसला आते ही बोले सहवाग, "जय श्री राम-जय श्री राम"

अयोध्या में राम जन्मभूमि के मामले पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला आते ही भारत के दिग्गज खिलाड़ी वीरेन्द्र सहवाग ने ट्विटर पर अपनी खुशी जाहिर की। सहवाग ने अदालत का फैसला आने के बाद भगवान राम की फोटो के साथ ट्वीट किया "जय श्री राम-जय श्री राम।"

Sehwag said, "Jai Shri Ram-Jai Shri Ram" as soon as the court's decision on Ayodhya case came.
Author
New Delhi, First Published Nov 9, 2019, 6:47 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. अयोध्या में राम जन्मभूमि के मामले पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला आते ही भारत के दिग्गज खिलाड़ी वीरेन्द्र सहवाग ने ट्विटर पर अपनी खुशी जाहिर की। सहवाग ने अदालत का फैसला आने के बाद भगवान राम की फोटो के साथ ट्वीट किया "जय श्री राम-जय श्री राम।" सहवाग के इस ट्वीट के बाद उनके कई समर्थकों ने भी अपनी खुशी जाहिर की और जय श्री राम लिखकर अपना समर्थन दिया। 

अयोध्या मामले की वजह से शनिवार का दिन हर भारतीय के लिए खास था। देश की शीर्ष अदालत ने आज के दिन सबसे पुराने और अहम मुद्दों में से एक राम जन्मभूमि मामले पर अपना फेसला सुनाया। कोर्ट ने विवादित भूमि को रामजन्म भूमि बताते हुए बाकी सभी पक्षों का दावा खारिज कर दिया और सुन्नी वक्फ बोर्ड को अयोध्या में ही किसी अन्य जगह पर 5 एकड़ जमीन दी है। कोर्ट का यह फैसला आने के बाद सभी ने सर्वोच्च अदालत के फैसले का सम्मान किया। 

सहवाग के अलावा मिथुन मन्हास ने भी सांप्रदायिक सद्भावना फैलाने वाला ट्वीट करते हुए लिखा कि "सरयू के किनारे से अयोध्या ये पुकारे, एक फैसला ऐसा हो जहां कोई ना हारे।" मिथुन के ट्वीट का भी लोगों ने समर्थन किया और सांप्रदायिक सद्भावना की भवना की तारीफ की।    

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios