Asianet News HindiAsianet News Hindi

Womens Big Bash League: शेफाली वर्मा का धमाल, 43 गेंदों में ठोके नाबाद 53 रन

महिला बिग बैश लीग (Womens Big Bash League) में भारतीय खिलाड़ियों का शानदार प्रदर्शन जारी है। बुधवार को भारतीय खिलाड़ी शेफाली वर्मा (Shafali Verma) ने सिडनी सिक्सर्स (Sydney Sixers) टीम के खिलाफ नाबाद अर्धशतक जमाया। 

Shafali Verma's brilliant performance in the Big Bash League, scored a half-century against Adelaide Strikers-mjs
Author
Adelaide SA, First Published Nov 10, 2021, 5:27 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

स्पोर्ट्स डेस्क: भारतीय महिला क्रिकेट टीम (Indian Womens Cricket Team) की सबसे तूफानी बल्लेबाज शेफाली वर्मा (Shafali Verma) ने एक बार फिर अपने शानदार प्रदर्शन से मैच में अपनी छाप छोड़ी है। बुधवार को महिला बिग बैश लीग (Womens Big Bash League) में उन्होंने शानदार अर्धशतक जमाया। हालांकि अर्धशतक के बावजूद वे अपनी टीम को जीत नहीं दिलवा पाई। उनकी टीम एडिलेड स्ट्राइकर्स को सिडनी सिक्सर्स के खिलाफ 8 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। शेफाली ने 123.26 की स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी करते हुए 43 गेंदों में नाबाद 53 रन बनाए। इस पारी में उन्होंने 6 चौके और 1 आसमानी छक्का भी लगाया। 

सिडनी सिक्सर्स की ओर से शेफाली ने बनाए सर्वाधिक रन: 

सिडनी सिक्सर्स ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 4 विकेट के नुकसान पर 142 रन बनाए। टीम की ओर से सर्वाधिक 53 रन शेफाली वर्मा ने ही बनाए। उनके अलावा इस मैच में बोल्टन ने 34 रनों की उपयोगी पारी खेली। पैरी (24),  हेली (13), गार्डनेर (शून्य) कोई खास कमाल नहीं दिखा सकी। मेल्टन ब्राउन 15 रन बनाकर नाबाद रही। एडिलेड स्ट्राइकर्स की ओर से डेर्सी ब्राउन 2 विकेट लेने में कामयाब रही। नहीं अमांडा वेलिंग्टन के खाते में 1 विकेट आया। 

एडिलेड स्ट्राइकर्स ने आसानी से जीता मुकाबला: 

143 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी एडिलेड स्ट्राइकर्स की टीम ने 18.5 ओवर में 2 विकेट खोकर ही आसानी से मैच जीत लिया। टीम की ओर से ओपनर केटी माक ने नाबाद 67 रनों की पारी खेली। उन्होंने 121 की स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी करते हुए 55 का सामना करते हुए 6 चौके जमाए। वहीं ताहिल मैक्ग्रा 40 रन बनाकर नाबाद रही। लौरा वोल्वार्ड्टो 33 रन बनाकर रन आउट हुई। सिडनी सिक्सर्स की ओर से मेल्टन ब्राउन के खाते में एकमात्र विकेट आया। 

यह भी पढ़ें- 

5 पावर मेंटर से लेकर कोहली के 'विराट' प्रयोग तक...T20 World Cup 2021 से भारत के बाहर होने की 5 सबसे बड़ी वजह

IND vs NZ T20: जयपुर से होगी रोहित-राहुल युग की नई शुरुआत, गुलाबी नगरी में 8 साल बाद मैच

T20 World Cup 2021 IND vs NAM: वर्ल्ड कप के अंतिम मैच में टीम इंडिया ने लगा दी रिकॉर्ड्स की झड़ी, देखें आंकड़े

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios