स्पोर्ट्स डेस्क। पाकिस्‍तान के दिग्‍गज क्रिकेटर शाहिद अफरीदी ने फिर भारत के खिलाफ जहर उगला है। अक्‍सर ही विवादों में छाए रहने काले इस पाकिस्तानी बल्लेबाज ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर की है। जिसमें आपत्तिजनक शब्दों को लिखा भी है। ऐसा कहा जा रहा है पाकिस्तान में अफरीदी राजनीति में कदम रखना चाहते हैं और वह इमरान खान की राह पर ही चल रहे हैं। इसलिए भारत के खिलाफ बोलकर पाकिस्तान मे अपनी एक अलग जगह बना रहे हैं। तभी, वो कभी भारत के प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी के खिलाफ तो कभी कश्‍मीर मुद्दे पर बयानबाजी करके वह सुर्खियों में बने रहते हैं। वहीं, शाहिद अफरीदी के इस पोस्ट को फेक न्यूज बताते हुए लोग गंदे शब्दों का प्रयोग कमेंट में अब करना शुरू कर दिए हैं। 

यह है पूरा मामला
कश्‍मीर के सोपोर में बुधवार को आतंकी हमला हुआ और इसमें 65 साल के नागरिक बशीर अहमद को भी आतंकियों की गोली लग गई। बशीर के साथ उनका 3 साल का नाती भी था और वह शव के पास बैठकर रो रहा था। सीआरपीएफ के जवान उस बच्‍चे को क्रॉस फायरिंग वाली जगह से बचाकर उसकी मां के पास लेकर गए। शाहिद अफरीदी ने इसी घटना की एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की। जिससे वो मासूम बच्‍चा अपने नाना के शव और सैनिक के बीच खड़ा है। अफरीदी ने इस फोटो पर भी अपना जहर उगला और लिखा कि कोई भी फोटो कश्‍मीरियों के हालत को बयां नहीं कर सकती। यही नहीं उन्‍होंने इस दर्दनाक फोटो और कश्‍मीर के खिलाफ जहर उगल रहे अपने बयान को अपने ट्वीटर अकाउंट पर पिन भी किया है।

A child caught up between his grandfather's bullet-riddled body and the gun-weilding soldiers. No image can describe the plight of Kashmiris with such grim precision.#kashmirBleeds pic.twitter.com/WWZslaTiGn

— Shahid Afridi (@SAfridiOfficial) July 1, 2020

पीएम मोदी को लेकर कही थी ये आपत्तिजनक बातें
अफरीदी ने पीओके जाकर बयान दिया था, 'कोरोना से बड़ी बीमारी मोदी के दिल और दिमाग में है। वो बीमारी मजहब की बीमारी है। वो उस बीमारी को लेकर सियासत कर रहे हैं। हमारे कश्मीरी भाई-बहनों और बुजुर्गों पर जुल्म कर रहे हैं। इसका उन्हें इसका जवाब देना होगा।

सिर्फ एक इंसान की वजह से खराब हुए भारत-पाक के संबंध
शाहिद अफरीदी ने इससे पहले उन्‍होंने कहा था कि जबतक पीएम मोदी सत्ता में हैं, भारत और पाकिस्तान के बीच सीरीज शुरू नहीं हो सकती। शाहिद अफरीदी ने कहा था, 'जब तक मोदी सत्ता में हैं, मुझे नहीं लगता कि भारत हमारे साथ क्रिकेट खेलेगा। हम सभी जानते हैं कि मोदी क्या सोचते हैं। भारत-पाकिस्तान के संबंध सिर्फ एक इंसान की वजह से खराब हुए हैं।