Asianet News Hindi

आफरीदी ने PM मोदी को बताया डरपोक तो पाकिस्तानी क्रिकेटर पर भड़के भज्जी, बोले- उठा लूंगा बंदूक...

पूर्व क्रिकेटर और बीजेपी सांसद गौतम गंभीर के बाद अब हरभजन सिंह ने आफरीदी को आड़े हाथ लिया और जमकर भड़ास निकाली। भज्जी ने कहा कि उनके बयान से जाहिर हो गया कि वो एक घटिया आदमी है। 

Shahid Afridi crossed his limits I will pick gun says Harbhajan Singh kpu
Author
New Delhi, First Published May 17, 2020, 5:33 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

स्पोर्ट्स डेस्क। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कश्मीर पर शाहिद आफरीदी के बयान को लेकर पाकिस्तानी क्रिकेटर के समकालीन भारतीय खिलाड़ियों में काफी गुस्सा है। पूर्व क्रिकेटर और बीजेपी सांसद गौतम गंभीर के बाद अब हरभजन सिंह ने आफरीदी को आड़े हाथ लिया और जमकर भड़ास निकाली। भज्जी ने कहा कि उनके बयान से जाहिर हो गया कि वो एक घटिया आदमी है। 

एक टीवी चैनल से बातचीत में भज्जी ने कहा, "यह बेहद निराशाजनक है कि शाहिद आफरीदी हमारे देश और प्रधानमंत्री (नरेंद्र मोदी) के बारे में ऐसी घटिया बातें कर रहा है। इसे बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं किया जा सकता।" टरबिनेटर के नाम से मशहूर पूर्व दिग्गज स्पिनर ने कहा, "मैंने देश के लिए 20 साल क्रिकेट खेला और देश के लिए कई मैच भी जीते हैं। कोई कह सकता कि मैंने देश के खिलाफ कुछ भी किया है। अगर मेरे देश को कभी भी मेरी जरूरत पड़ी तो मैं देश की खातिर बंदूक उठाने वाला पहला व्यक्ति बनूंगा।" 

आफरीदी घटिया आदमी, अब दोस्ती का चैप्टर बंद 
बताते चलें कि भज्जी और आफरीदी मैदान के बाहर दोस्त हैं। बयान के बाद भज्जी ने पाकिस्तानी क्रिकेटर को घटिया आदमी करार दिया और कहा कि अब उनके संबंधों का चैप्टर बंद हो गया। हाल ही में भज्जी को युवराज सिंह के साथ कोरोना वायरस की लड़ाई के मद्देनजर आफरीदी के फाउंडेशन के लिए मदद की अपील करने की वजह से आलोचनाओं का भी शिकार होना पड़ा था। 

आफरीदी ने क्या कहा था? 
पाकिस्तान के पूर्व कप्तान आफरीदी ने पीओके के एक इलाके का दौरा किया और उसके बाद कश्मीर राग अलापा था। आफरीदी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ बयानबाजी की और उन्हें डरपोक करार दिया था। आफरीदी ने कहा था कि मोदी के दिल और दिमाग में मजहब की बीमारी है। और वो सियासत कर रहे हैं। हमारे कश्मीर कश्मीरी लोगों पर जुल्म कर रहे हैं। उन्हें इसका जवाब देना होगा।" 

इससे पहले गौतम गंभीर ने भी ट्वीट कर आफरीदी को लताड़ लगाई और कहा कि आफरीदी, इमरान और बाजवा जैसे लोग जोकर हैं लेकिन जजमेंट डे तक उन्हें पाकिस्तान नहीं मिलेगा। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios