Asianet News HindiAsianet News Hindi

कोरोना से निपटने के लिए शिखर धवन ने PM रिलीफ फंड में किया दान, वीडियो शेयर कर लोगों से डोनेट करने को कहा

टीम इंडिया के ओपनर शिखर धवन ने सभी से प्रधानमंत्री राहत कोष में दान करने की अपील की है। धवन ने खुद भी दान किया और फिर सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करते हुए सभी लोगों से दान करने की अपील की है।

Shikhar Dhawan donated to PM Relief Fund to deal with Corona, share video and ask people to donate KPB
Author
New Delhi, First Published Mar 26, 2020, 5:23 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. कोरोना वायरस के लगातार बढ़ते मामलों के बीच सरकार ने पूरे देश को 14 अप्रैल तक के लिए लॉकडाउन कर दिया है। इस महामारी से निपटने के लिए सरकार लोगों को जागरुक कर रही है और जरूरतमंदों को आर्थिक मदद भी दी जा रही है। इस बीच टीम इंडिया के ओपनर शिखर धवन ने सभी से प्रधानमंत्री राहत कोष में दान करने की अपील की है। धवन ने खुद भी दान किया और फिर सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करते हुए सभी लोगों से दान करने की अपील की है। धवन ने लिखा "आप सभी को मदद करने के लिए प्रोत्साहित कर रहा हूं। ताकि हम सब मिलकर एक अंतर पैदा कर सकें।"

शिखर धवन ने ट्विटर पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा "आप सभी को याद दिला दूं कि आपको घर के अंदर रहना है और अपने साथ साथ अपने परिवार को लोगों का ख्याल रखना है। मैने अपने हिस्से का योगदान दिया है और प्रधानमंत्री राहत कोष में दान किया है। मैं आप सभी को मदद करने के लिए प्रोत्साहित कर रहा हूं। ताकि हम सब मिलकर एक अंतर पैदा कर सकें।"

मदद के लिए आगे आए ये दिग्गज खिलाड़ी 
भारत की स्टार बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधू ने भी कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए 10 लाख रुपये दान किए हैं। इससे पहले यूसुफ पठान और इरफान पठान ने भी 40 हजार मास्क सफाईकर्मियों और जरूरतमंदों को दान किए हैं। पहलवान बजरंग पूनिया ने भी अपने विधायक कोष से 50 लाख रुपये दान किए हैं। टेनिस स्टार सानिया मिर्जा और बंगाल क्रिकेट एसोसिएशन भी इस मुहिम में आगे आए हैं। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios