Asianet News Hindi

श्रीलंका टूर पर पहुंची टीम इंडिया, हार्दिक पांड्या ने सोशल मीडिया में शेयर की ऐसी फोटो

संजू सैमसन, ईशान किशन, और सूर्यकुमार यादव  इस टीम में शामिल हैं। कई और युवा श्रीलंका के खिलाफ सीरीज में भारत के लिए डेब्यू कर सकते हैं।

Shikhar Dhawan-led Indian team arrives in Colombo for Sri Lanka series pwa
Author
Colombo, First Published Jun 28, 2021, 7:20 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

स्पोर्ट्स डेस्क. शिखर धवन की अगुवाई वाली भारतीय टीम सोमवार को श्रीलंका पहुंची। भारत और श्रीलंका 13 जुलाई से तीन वनडे  और तीन टी-20 मैच खेले जाएंगे। राहुल द्रविड़ इस दौरे के लिए भारत के मुख्य कोच हैं। ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में इंडियन टीम के श्रीलंका पहुंचने की जानकारी देते हुए एक शेयर की है। उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी के कैप्शन में लिखा टचडाउन श्रीलंका।

 

संजू सैमसन, ईशान किशन, और सूर्यकुमार यादव  इस टीम में शामिल हैं। कई और युवा श्रीलंका के खिलाफ सीरीज में भारत के लिए डेब्यू कर सकते हैं। द्रविड़ ने रविवार को कहा कि उन्हें उम्मीद है कि सफेद गेंद वाली टीम अच्छा प्रदर्शन करने करेगी। वे इस साल के अंत में खेले जाने वाले टी-20 विश्व कप के लिए सलेक्टर्स की नजरों में आ सकते हैं।  

टीम में बहुत से लोग हैं जो टी 20 विश्व कप में जगह बनाने की कोशिश में लगे हैं या अपनी जगह पक्की करना चाहते हैं। लेकिन टीम में सभी का लक्ष्य है कोशिश करो और श्रृंखला जीतो, हमने इसके बारे में चर्चा की है। द्रविड ने कहा-  हम श्रृंखला जीतने के लिए वहां जा रहे हैं और जीतना ही हमारा लक्ष्य है। श्रृंखला में कुछ खिलाड़ी अच्छा प्रदर्शन करेंगे। उन्होंने कहा कि श्रीलंका के खिलाफ सीमित ओवरों की श्रृंखला के लिए धवन कप्तान होंगे। पहली बार टीम का नेतृत्व करने के बारे में बात करते हुए धवन ने कहा- भारतीय टीम का कप्तान बनना मेरे लिए बहुत सम्मान की बात है।

इसे भी पढ़े- हार्दिक पंड्या कर रहे श्रीलंका दौरे की तैयारी, तो छोटी सी ड्रेस पहने बीवी लगा रही ग्लैमर का तड़का

धवन ने कहा मैं एक बार राहुल द्रविड़ की कोचिंग में खेल चुका हूं, मैं उस वक्त इंडिया ए का कप्तान था। हम बांग्लादेश के खिलाफ खेले थे। मुझे लगता है कि हम लोग एक साथ सोचते हैं, हम सीरीज का इंतजार कर रहे हैं।  

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios