Asianet News HindiAsianet News Hindi

सौरव गांगुली के बड़े भाई स्नेहाशीष कोरोना पॉजिटिव, दादा ने खुद को घर में किया क्वारंटीन

कोरोना महामारी के बाद से सौरव गांगुली बीसीसीआई से जुड़े सारे अपने काम घर में बने ऑफिस से ही कर रहे थे। दादा शूट वगैरह में भी शामिल नहीं हो रहे थे। स्नेहाशीष के कोरोना टेस्ट के बाद बंगाल क्रिकेट के चीफ अविषेक डालमिया ने भी खुद को होम क्वारंटीन कर लिया है। 

Sourav Ganguly Avishek Dalmiya In Home Quarantine After Snehasish Ganguly Tests Positive For Coronavirus
Author
Kolkata, First Published Jul 16, 2020, 5:57 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

स्पोर्ट्स डेस्क। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के अध्यक्ष और टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज सौरव गांगुली के बड़े भाई को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। गांगुली के बड़े भाई स्नेहाशीष बंगाल क्रिकेट संघ के संयुक्त सचिव और पूर्व रणजी खिलाड़ी भी हैं। कोरोना पॉज़िटिव होने के बाद स्नेहाशीष अस्पताल में भर्ती हो गए जबकि सौरव ने खुद को घर में ही क्वारंटीन कर लिया है। 

बताते चलें कि कोरोना महामारी के बाद से सौरव गांगुली बीसीसीआई से जुड़े सारे अपने काम घर में बने ऑफिस से ही कर रहे थे। दादा शूट वगैरह में भी शामिल नहीं हो रहे थे। स्नेहाशीष के कोरोना टेस्ट के बाद बंगाल क्रिकेट के चीफ अविषेक डालमिया ने भी खुद को होम क्वारंटीन कर लिया है। 

अविषेक ने क्या कहा?

स्नेहाशीष के हेल्थ को लेकर डालमिया ने कहा, "यह मुश्किल वक्त है. स्नेहाशीष खुद ही शहर के एक अस्पताल में एडमित हो गए थे। उन्हें हल्का बुखार है। उनकी तबियत अभी ठीक है।" अविषेक ने बताया कि नियमों के तहत वो खुद भी घर में ही क्वारंटीन रहेंगे। बंगाल क्रिकेट के ऑफिस को भी फिलहाल अनिश्चितकाल के लिए बंद कर दिया गया है। 

ऑफिस एक कर्मचारी के कोरोना पॉज़िटिव पाए जाने की वजह से 4 जुलाई को ही बंद कर दिया गया था। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios