Asianet News HindiAsianet News Hindi

ऋषभ पंत पर बोले सौरव गांगुली, अभी युवा है समय के साथ सब ठीक हो जाएगा

BCCI प्रेसिडेंट सौरव गांगुली ने भारत के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत का बचाव करते हुए उन्हें समय देने की बात कही है। सौरव ने कहा कि पंत अभी युवा हैं उन्हें कुछ समय देने की जरूरत है। 

Sourav Ganguly said on Rishabh Pant, give him time everything will be fine
Author
Kolkata, First Published Nov 8, 2019, 7:31 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

कोलकाता. BCCI प्रेसिडेंट सौरव गांगुली ने भारत के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत का बचाव करते हुए उन्हें समय देने की बात कही है। सौरव ने कहा कि पंत अभी युवा हैं उन्हें कुछ समय देने की जरूरत है। समय के साथ ही वो सबकुछ सीख जाएंगे। पंत एक चैंपियन खिलाड़ी हैं और अनुभव के साथ वो समझदार होते जाएंगे। ऋषभ पंत का हालिया फार्म बहुत ही खराब रहा है और बांग्लादेश के खिलाफ दोनों मैचों में पंत अपनी छाप छोड़ने में नाकाम रहे हैं। 

दिल्ली में खेले गए पहले T-20 मैच में भी पंत ने 26 गेंदों में 27 रनों की धीमी पारी खेली थी और सेट बल्लेबाज शिखर धवन को रन आउट भी करा दिया था। इसके अलावा विकेट के पीछे भी पंत ने टीम को विकेट दिलाने के कई मौके छोड़ दिए थे। सीरीज के दूसरे मैच में भी पंत ने बहुत ही खराब विकेट कीपिंग की थी और पंत की वजह से भारतीय टीम ने बांग्लादेश के बल्लेबाजों को आउट करने के कई मौके गंवाए थे। हालांकि, पंत ने बाद में एक स्टंपिंग और शानदार रन आउट से इसकी भारपाई भी कर दी थी। पंत के खराब प्रदर्शन के बाद सोशल मीडिया पर उनकी जमकर आलोचना हुई थी और धोनी को वापस टीम में लाने की बातें हो रही थी। इसके बाद सौरव ने पंत का बचाव किया है। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios