Asianet News Hindi

सनराइजर्स हैदराबाद को लगा बड़ा झटका, बॉलिंग कोच मुथैया मुरलीधरन अस्पताल में भर्ती

श्रीलंकाई क्रिकेट के दिग्गज खिलाड़ी और आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद के बॉलिंग कोच मुथैया मुरलीधरन चैन्नई के अपोलो अस्पताल में भर्ती है। बताया जा रहा है, कि उन्होंने वहां एंजियोप्लास्टी करवाई है। 

SRH bowling coach Muttiah Muralitharan Undergoes Heart Surgery In Chennai, Report dva
Author
Chennai, First Published Apr 19, 2021, 8:32 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

स्पोर्ट्स डेस्क : श्रीलंकाई क्रिकेट के दिग्गज खिलाड़ी और आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के बॉलिंग कोच मुथैया मुरलीधरन (Muttiah Muralitharan) चैन्नई के अपोलो अस्पताल में भर्ती है। बताया जा रहा है, कि उन्होंने वहां एंजियोप्लास्टी करवाई है। हाल ही में उन्हें हॉर्ट संबंधी कुछ परेशानी हुई, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। उनके हार्ट में एक ब्लॉकेज बताया गया, जिसके बाद उनके दिल में स्टेंट डाला गया। बता दें कि, मुरलीधरन 17 अप्रैल को हैदराबाद के मैच के दौरान टीम के साथ मौजूद थे। इसके बाद रविवार शाम को उन्हें अस्पताल ले जाया गया। आईपीएल के सूत्रों के अनुसार, वह फिलहाल ठीक है और जल्द ही स्कॉड ज्वाइन करेंगे।

दुनिया के बेस्ट गेंदबाज रहे हैं मुरलीधरन
49 वर्षीय श्रीलंकाई गंदेबाज मुथैया मुरलीधरन दुनिया के सबसे सफल गेंदबाजों में से एक है। उन्होंने 133 टेस्ट, 350 वनडे और 12 टी 20 अंतरराष्ट्रीय मैचों में श्रीलंका का प्रतिनिधित्व किया। उन्होंने टेस्ट मैच में 800 विकेट, वनडे में 534 और T20 में 13 विकेट लिए हैं। वह 1996 में श्रीलंका के वनडे विश्व कप जीतने के दौरान भी टीम का हिस्सा थे। उन्होंने साल 2011 में वर्ल्ड कप के बाद क्रिकेट से संन्यास ले लिया था। 

सनराइजर्स को लगा बड़ा झटका
आईपीएल का 14वां सीजन अबतक सनराइजर्स हैदराबाद के लिए अच्छा नहीं बीता है। उन्होंने 3 मैच अपने हाथ से गंवा दिए। इसके साथ ही प्वाइंट्स टेबल में वह सबसे निचले स्थान पर है। ऐसे में बॉलिंग कोच का मौजूद न होने टीम के लिए मुश्किल खड़ी कर सकता है। सनराइजर्स को कोच बनने से पहले मुरलीधरन आईपीएल में 3 टीमों के लिए मैच भी खेल चुके हैं। उन्होंने चेन्नई सुपरकिंग्स, कोच्चि टस्कर्स केरला और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के लिए 66 मैच खेलें, जिसमें उनके नाम 63 विकेट दर्ज है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios