Asianet News Hindi

ड्रेसिंग रूम से डाइनिंग रूम तक इस तरह 7 समंदर पार बैठे खिलाड़ियों ने किया धवन एंड टीम को चीयर, देखें वीडियो

भारत के टेस्ट टीम के सदस्यों ने डरहम से टीम इंडिया के लिए चीयर किया क्योंकि शिखर धवन की अगुवाई वाली टीम ने श्रीलंका पर रोमांचक जीत के साथ वनडे सीरीज को जीत लिया है।

Sri Lanka vs India: Virat Kohli, Ravi Shastri And Others Cheer From Durham As India Win ODI series In Colombo, watch video dva
Author
Durham, First Published Jul 21, 2021, 11:23 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

स्पोर्ट्स डेस्क : श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज (Sri Lanka vs India) में भारत ने रोमांचक जीत हासिल की। मंगलवार को हुए मैच में भारतीय टीम के खिलाड़ी दीपक चाहर और भुवनेश्वर कुमार ने शानदार पारी खेली और अपनी टीम को मैच ही नहीं बल्कि सीरीज भी जिताई। भारतीय टीम की इस जीत को लेकर हर जगह उनकी तारीफ की जा रही है। यहां तक कि सीनियर टीम जो इस समय डरहम में प्रैक्टिस टेस्ट मैच खेल रही है वह भी सब चीज भूल कर शिखर धवन (Shikhar Dhawan) एंड टीम (team India) को सपोर्ट करती नजर आई। हाल ही में बीसीसीआई ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें विराट कोहली से लेकर हेड कोच रवि शास्त्री तक ड्रेसिंग रूम से लेकर डाइनिंग रूम तक और बस में भी भारतीय टीम को चीयर करते नजर आए। आइए आपको भी दिखाते हैं, ये वीडियो...

डरहम में आगामी पांच टेस्ट मैचों की तैयारी कर रहे भारतीय टीम के खिलाड़ी प्रैक्टिस मैच से ज्यादा भारत के वनडे मैच में मशगूल नजर आए।  बुधवार को भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें टीम इंडिया के सदस्य दूसरे वनडे के दौरान धवन और उनकी टीम को चीयर करते नजर आए। वीडियो को शेयर कर कैप्शन दिया गया कि  "जब डरहम में #TeamIndia ने कोलंबो में #TeamIndia के लिए चीयर किया। ड्रेसिंग रूम से, डाइनिंग रूम और बस में, इस यादगार जीत का एक भी पल नहीं चूका। इस वीडियो में, कोहली, हेड कोच रवि शास्त्री, अजिंक्य रहाणे और शार्दुल ठाकुर को भारत-श्रीलंका वनडे पर चर्चा करते हुए देखा जा सकता है, जबकि रविचंद्रन अश्विन को दीपक चाहर की मैच जिताने वाली पारी की प्रशंसा करते हुए देखा गया।

भारत और श्रीलंका के बीच खेले गए दूसरे वनडे मैच की बात की जाए तो, 276 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारत की टीम महज 116 रन के स्कोर पर पांच विकेट गंवाकर मुश्किल में थी। चाहर जब बल्लेबाजी के लिए उतरे तब भी भारत को जीत के लिए 116 रन चाहिए थे। उन्होंने क्रुणाल पंड्या के साथ 33 रन की साझेदारी की और फिर भुवनेश्वर कुमार के साथ 84 रनों की नाबाद पार्टनरशिप कर भारत को शानदार जीत दिलाई। दीपक ने 82 बॉलों पर 7 चौके और 1 छक्के की मदद से 69 रन बनाए और भारत को सीरीज में 2-0 से बढ़त दिलाई। अब 23 जुलाई को भारत-श्रीलंका के बीच तीसरा और फाइनल वनडे मैच खेला जाएगा। 

ये भी पढ़ें- किसी ने कहा 'कोलंबो का गुंडा' तो कोई कर रहा धोनी से तुलना, सोशल मीडिया पर इस तरह हो रही दीपक चाहर की तारीफ

भारत ने श्रीलंका को तीन विकेट से हराया, 2-0 से अजेय बढ़त के साथ सीरीज इंडिया के नाम

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios