Asianet News HindiAsianet News Hindi

भारत और अफ्रीका के बीच पहले मैच में खाली रह सकता है स्टेडियम, मैच के एक दिन पहले तक नहीं बिके टिकट

भारत में लगातार बढ़ते कोरोना के मामलों के बीच टीम इंडिया साउथ अफ्रीका के साथ 3 मैचों की वनडे सीरीज खेल रही है। सीरीज का पहला मैच गुरुवार को धर्मशाला में खेला जाएगा। मैच को शुरु होने में 24 घंटे से भी कम समय बचा है पर अभी तक मैच के ज्यादा टिकट नहीं बिके हैं। 

Stadium may be empty in first match between India and Africa, tickets not being sold due to Corona KPB
Author
New Delhi, First Published Mar 11, 2020, 5:56 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. भारत में लगातार बढ़ते कोरोना के मामलों के बीच टीम इंडिया साउथ अफ्रीका के साथ 3 मैचों की वनडे सीरीज खेल रही है। सीरीज का पहला मैच गुरुवार को धर्मशाला में खेला जाएगा। मैच को शुरु होने में 24 घंटे से भी कम समय बचा है पर अभी तक मैच के ज्यादा टिकट नहीं बिके हैं। कोरोना के डर के चलते दर्शक मैदान में इकट्टा होने से घबरा रहे हैं और टिकट नहीं खरीद रहे हैं। अगर भारत और अफ्रीका के पहले मैच में दर्शक नहीं आते हैं तो आने वाले मैचों में भी इसका असर पड़ सकता है। 

लखनऊ और कोलकाता में होंगे बाकी दो मैच
सीरीज का दूसरा मैच लखनऊ में खेला जाएगा और तीसरा मैच कोलकाता में खेला जाएगा। अगर पहले मैच में दर्शकों की संख्या कम रहती है तो मैच का मजा किरकिरा होगा और खेल स्तर में भी अपने आप गिरावट आ जाती है क्योंकि खिलाड़ियों में जोश और उत्साह भरने का काम दर्शक ही करते हैं। हिमांचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन दर्शकों की कमी को लेकर चिंतित है। दर्शकों की कमी के चलते भारतीय क्रिकेट बोर्ड और हिमांचल प्रदेश क्रिकेट बोर्ड को नुकसान भी उठाना पड़ सकता है। 

पानी के लिए तैयार है स्टेडियम
इससे पहले धर्मशाला में भारतीय टीम को T-20 मैच खेलना था, पर बारिश के चलते यह मैच नहीं हो पाया था। अबकी बार स्टेडियम मैनेजमेंट ने बारिश से निपटने की पूरी तैयारी की है। इंडिया टुडे से बातचीत में मोहित सूद ने यह बात बताई। कोरोना के चलते खिलाड़ियों को भी फैंस से दूर रहने की सलाह दी गई है। इस वजह से भी फैंस स्टेडियम आने की बजाय घर से मैच देखना पसंद करेंगे। राज्य सरकारें भी क्रिकेट बोर्ड से कम से कम मैच कराने की अपील कर रही हैं। कर्नाटक सरकार ने BCCI से इंडियन प्रीमियर लीग को भी रोकने की सलाह दी है।  

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios