Asianet News Hindi

इंग्लैंड को वर्ल्डकप जिताने के बाद रेसिंग ट्रैक में जलवा दिखाएंगे स्टोक्स, एलेक्स के साथ बनाएंगे जोड़ी

2019 वर्ल्डकप के फाइनल मैच में अपनी करिश्माई पारी से इंग्लैंड को पहली बार चैंपियन बनाने वाले बेन स्टोक्स अब रेसिंग ट्रैक में अपना जलवा दिखाएंगे। स्टोक्स ऑस्ट्रेलिया में होने वाली इस रेस में रेडबुल के एलेक्स एलबोन के साथ अपनी जोड़ी बनाएंगे। 

Stokes to participate in race after winning World Cup to England kpb
Author
New Delhi, First Published Apr 3, 2020, 4:09 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. 2019 वर्ल्डकप के फाइनल मैच में अपनी करिश्माई पारी से इंग्लैंड को पहली बार चैंपियन बनाने वाले बेन स्टोक्स अब रेसिंग ट्रैक में अपना जलवा दिखाएंगे। स्टोक्स ऑस्ट्रेलिया में होने वाली इस रेस में रेडबुल के एलेक्स एलबोन के साथ अपनी जोड़ी बनाएंगे। इस रेस में स्टोक्स और एलेक्स के अलावा विलियम्स के जार्ज रसेल, निकोल्स लतीफी और मैकलारेन के लैंडो नोरिस भी शामिल होंगे। यह रेस मेलबर्न के एल्बर्ट पार्क में होगी। 

कोरोना के चलते रद्द हो चुकी हैं  8 F1 रेस 
कोरोना वायरस के चलते इस सीजन की पहली 8 F1 रेस या तो रद्द हो चुकी हैं या फिर उन्हें स्थगित किया जा चुका है। इसके बाद इस खेल से जुड़े अधिकारियों ने गां प्री के बदले इस्पोर्ट्स को स्थापित करने का फैसला किया है। इसी वजह से मौजूदा F1 ड्राइवरों के साथ दूसरे खेलों के बड़े खिलाड़ियों, जाने माने हस्तियों और यू ट्यूब के फेमश लोगों के साथ वर्चुअल ग्राप्री आयोजित करने का फैसला लिया गया है। 

पहले ही रद्द हो चुके हैं क्रिकेट मैच
कोरोना वायरस के चलते क्रिकेट खेलने वाले सभी देशों ने अपने मैच रद्द कर दिए हैं। तय शेड्यूल के मुताबिक स्टोक्स को फिलहाल भारत में होना चाहिए था, जहां वो राजस्थान रॉयल्स के लिए खेलते हैं, पर कोरोना के चलते इस टूर्नामेंट को 15 अप्रैल तक के लिए टाल दिया गया है। इस वजह से स्टोक्स के पास फिलहाल समय है और वो इस रेस में भाग ले पाएंगे। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios