Asianet News HindiAsianet News Hindi

T20 World Cup 2021: AUS के खिलाफ हार के बाद सोशल मीडिया पर भारतीय फैंस कर रहे PAK टीम की खिंचाई

टी20 वर्ल्ड कप 2021 (T20 World Cup 2021) के दूसरे सेमीफाइनल में गुरुवार को ऑस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान (Australia vs Pakistan) को 5 विकेट से हरा दिया। ऑस्ट्रेलिया की जीत के बाद भारतीय फैंस सोशल मीडिया पर पाकिस्तान टीम की जमकर खिंचाई कर रहे हैं। 

T20 World Cup 2021 1st semifinal match, Australia beat Pakistan, Indian fans are slamming the PAK team on social media, sharing funny memes-mjs
Author
New Delhi, First Published Nov 12, 2021, 10:44 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

स्पोर्ट्स डेस्क: टी20 वर्ल्ड कप 2021 (T20 World Cup 2021) के फाइनलिस्ट तय हो गए हैं। 14 नवंबर को होने वाले वर्ल्ड कप फाइनल (World Cup Final) में न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया (New Zealand Vs Australia) की टीमें आमने-सामने होंगी। इससे पूर्व गुरुवार को खेले गए दूसरे सेमीफाइनल मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम (Australia Cricket Team) ने पाकिस्तान क्रिकेट टीम (Pakistan Cricket Team) को 5 विकेट से हराकर फाइनल में प्रवेश किया। ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। पाकिस्तान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 4 विकेट के नुकसान पर 176 रन बनाए। जवाबी पारी खेलने उतरी ऑस्ट्रेलिया ने 19 ओवर में 5 विकेट खोकर ही लक्ष्य हासिल कर लिया। 

पाकिस्तान की ओर से मोहम्मद रिजवान ने सर्वाधिक 67 रन बनाए। इसके अलावा फखर जमां ने 55 रन और कप्तान बाबर आजम ने 39 रनों की पारी खेली। ऑस्ट्रेलिया की ओर से तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क ने सबसे ज्यादा 2 विकेट लिए। इसके अलावा ऑलराउंडर पैट कमिंस और एडम जम्पा ने 1-1 विकेट लिए। ऑस्ट्रेलिया की ओर से डेविड वॉर्नर ने सर्वाधिक 49 रन बनाए। उन्होंने अपनी पारी में 3 चौके और 3 छक्के मारे। इसके अलावा मैथ्यू वेड ने 17 गेंदों में 41 रनों की तूफानी पारी खेली। मार्कस स्टोइनिस ने 40 रन और मिशेल मार्श ने 28 रन बनाए। पाकिस्तान की ओर से शादाब खान ने अकेले ही शानदार प्रदर्शन किया लेकिन ने टीम को जीत नहीं दिला सके। उन्होंने 4 ओवर में 26 रन देकर 4 विकेट लिए। इसके अलावा शाहीन अफरीदी के खाते में 1 विकेट आया। 

सोशल मीडिया पर भारतीय फैंस ने पाकिस्तान टीम की उड़ाई खिल्ली 

दूसरे सेमीफाइनल मैच में ऑस्ट्रेलिया के हाथों पाकिस्तान टीम को मिली हार के बाद से भारतीय क्रिकेट फैंस खासे उत्साहित हैं। सेमीफाइनल में हार के बाद भारतीय फैंस ने सोशल मीडिया पर पाकिस्तान टीम की जमकर खिल्ली उड़ाई। इस दौरान फैंस ने कई मजेदार मीम्स शेयर किए। भारतीयों के निशाने पर हसन अली खासे निशाने पर रहे। हसन ने इस मैच में अहम मौके पर वेड का कैच टपका दिया था जिससे पाक की हार तय हो गई। इससे पूर्व टी20 वर्ल्ड कप 2021 के पहले मैच में भारतीय टीम की पाकिस्तान के खिलाफ हार के बाद पाकिस्तान क्रिकेट फैंस ने भारतीय टीम का भी इसी प्रकार मजाक उड़ाया था। अब भारतीयों ने पाकिस्तान की हार के बाद हिसाब चुकता कर दिया।

आइए देखते हैं सोशल मीडिया पर भारतीय फैंस ने किस प्रकार उड़ाया पाक टीम का मजाक। 

 

 

 

 

यह भी पढ़ें: 

T20 WC 2021, पहला सेमीफाइनल, इंग्लैंड बनाम न्यूजीलैंड: 10 फोटो में देखें डिफंडिंग की खिलाड़ी की जीत का सफर

विराट-अनुष्का की बेटी को रेप की धमकी देने वाला सॉप्टवेयर इंजीनियर गिरफ्तार, वजह जानकर आप रह जाएंगे हैरान 

Akshay Karnewar: उज्जवल है भारत का भविष्य, आ गया सबसे 'किफायती' गेंदबाजी
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios