Asianet News HindiAsianet News Hindi

T20 WC 2021: भारत की बड़ी जीत के बाद इस तरह मनाया गया कप्तान Virat Kolhi का जन्मदिन, वीडियो वायरल

India vs Scotland: भारतीय क्रिकेट टीम ने कप्तान विराट कोहली के जन्मदिन के दिन ही स्कॉटलैंड के खिलाफ 86 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए 6.3 ओवर में ही बड़ी जीत दर्ज की।

T20 World Cup 2021: after win over Scotland, team India celebrates Virat kohli's Birthday
Author
New Delhi, First Published Nov 6, 2021, 9:15 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

स्पोर्ट्स डेस्क : टी20 वर्ल्ड कप 2021 (T20 World Cup 2021) में शुक्रवार रात खेले गए मुकाबले में भारत ने स्कॉटलैंड (India Vs Scotland) को 8 विकेट से हराकर शानदार जीत दर्ज की। इस जीत के बाद भारतीय क्रिकेट टीम ने अपने कप्तान विराट कोहली (Virat kohli) का जन्मदिन मनाया। जिसका वीडियो इंडियन क्रिकेट टीम के ऑफिशयल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया। आइए आपको भी दिखाते हैं, कि किस तरह मेंटोर एमएम धोनी विराट से केक कटवाते नजर आएं...

शुक्रवार को इंडियन क्रिकेट टीम ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में टीम के अन्य खिलाड़ियों के साथ ही कप्तान विराट कोहली और मेंटोर एमएस धोनी के साथ ही स्टाफ मेंबर भी नजर आ रहे हैं। इस दौरान टीम स्कॉटलैंड से बड़ी जीत के बाद विराट कोहली का बर्थडे सेलिब्रेट करती नजर आई। 40 सेकेंड के इस वीडियो में सबसे पहले एमएस धोनी विराट कोहली को केक काटने के लिए बुलाते हैं लेकिन केक काटने के दौरान विराट कैंडिल फूंकना ही भूल जाते हैं। जिसका याद उन्हें धोनी ही दिलाते हैं। केक काटने के बाद सबसे पहले उन्होंने धोनी को केक खिलाया, फिर शार्दुल ठाकुर और टीम के अन्य खिलाड़ियों को केक  खिलाया। इस वीडियो को शेयर करें कैप्शन में लिखा गया है कि केक, हंसी और एक जीत.. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और अब तक 2 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

इसके साथ ही इंस्टाग्राम पर एक और वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में विराट कोहली की हालत देखने लायक है। दरअसल, केक काटने के बाद टीम के अन्य खिलाड़ियों ने विराट कोहली के पूरे चेहरे और बाल को केक से सान दिया और उसके बाद उनके साथ फोटो क्लिक कर आते नजर आए।

बता दें कि भारतीय टीम ने शुक्रवार को ही स्कॉटलैंड के खिलाफ बड़ी जीत दर्ज की। टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने उतरी विराट कोहली की टीम ने स्कॉटलैंड को मजह 85 रनों पर ही 17.4 ओवर में ऑलआउट कर दिया। इसके बाद बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम ने 2 विकेट के नुकसान में सिर्फ 6.3 ओवर में मैच अपने नाम किया। इस बड़ी जीत के साथ ही भारतीय टीम अभी भी सेमीफाइनल की रेस में बनी हुई है। भारत का अगला मुकाबला 8 नवंबर को नामीबिया से होगा।

ये भी पढ़ें- T20 World Cup 2021 IND vs SCO: लगातार 2 जीत के बाद सोशल मीडिया पर टीम इंडिया के सपोर्ट में आए फैंस

T20 WC 2021: विराट कोहली से लेकर धोनी तक ये है इंडियन क्रिकेटर्स की बहनें, कोई टीचर तो कोई है हाउस वाइफ

T20 WC 2021: खुल्लम खुल्ला अपने प्यार का इजहार करता नजर आया ये खिलाड़ी, सुनील शेट्टी की बेटी को किया प्रपोज

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios