Asianet News HindiAsianet News Hindi

T20 WC 2021: मैच से पहले रिलैक्स मूड में बीच किनारे वॉलीबॉल खेलते नजर आए कोहली समेत ये खिलाड़ी, वीडियो वायरल

T20 World Cup 2021: दुबई में बीच किनारे विराट कोहली, हार्दिक पांड्या, केएल राहुल समेत अन्य खिलाड़ी चिल करते नजर आए। इंडियन क्रिकेट टीम ने इंस्टाग्राम पर खिलाड़ियों का वीडियो शेयर किया है। 
(photo source- instagram)

T20 World Cup 2021: Before India vs New Zealand match Indian players chills and play volleyball at beach
Author
UAE, First Published Oct 31, 2021, 8:50 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

स्पोर्ट्स डेस्क : टी20 वर्ल्ड कप 2021 में भले ही भारतीय टीम (India cricket team) की शुरुआत निराशाजनक रही और पहले ही मैच में उसे पाकिस्तान से 10 विकेट से करारी शिकस्त झेलनी पड़ी हो, लेकिन भारतीय टीम अपनी पहली हार को भुलाकर दूसरे मैच में पूरी ताकत झोंकने के लिए तैयार है। एक तरफ टीम के खिलाड़ी कड़ी मेहनत कर रहे है, तो वहीं दूसरी ओर स्ट्रेस को दूर करने के लिए प्लेयर्स समुद्र किनारे चिल करते नजर आ रहे हैं। रविवार को भारत और न्यूजीलैंड (India vs New Zealand) के बीच होने वाले टी20 मुकाबले से पहले भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी वॉलीबॉल खेलते दिखें। आइए आपको भी दिखाते हैं, कि किस तरह से हार्दिक पांड्या से लेकर विराट कोहली (Virat Kohli) तक इस समय रिलैक्स मूड में नजर आ रहे हैं...

इंडियन क्रिकेट टीम के ऑफिशल इंस्टाग्राम पेज पर शुक्रवार को एक वीडियो शेयर किया गया। जिसमें भारतीय टीम के खिलाड़ी दुबई में बीच के किनारे रिलैक्स करते नजर आ रहे हैं। साथ अपनी फिटनेस को ध्यान में रखते हुए सभी खिलाड़ी वॉलीबॉल खेल रही हैं। बता दें कि मैच से पहले उनका इस तरह से रिलैक्स्ड होना पॉजिटिव साइन दे रहा है कि, भारतीय टीम रविवार को होने वाले मुकाबले के लिए पूरी तरह से तैयार है और खिलाड़ियों का स्ट्रेस लेवल कम करने के लिए और अपनी फुर्ती बनाए रखने के लिए प्लेयर्स वॉलीबॉल खेल कर अपना मनोरंजन कर रहे हैं। 

सोशल मीडिया पर की वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है अब तक 7 लाख ज्यादा लोग इसे लाइक कर चुके हैं। इस वीडियो में कप्तान विराट कोहली केएल राहुल, हार्दिक पांड्या और राहुल चाहर के अलावा अन्य खिलाड़ी शॉर्ट्स पहने नजर आ रहे हैं। साथ ही टीम के मेंटोर एमएस धोनी भी खिलाड़ियों साथ वॉलीबॉल खेल रहे हैं।

भारत के अब तक की टी20 वर्ल्ड कप 2021 के सफर की बात की जाए, तो पिछले रविवार 24 अक्टूबर को ही भारतीय टीम ने अपना पहला मुकाबला पाकिस्तान के खिलाफ दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला था। जहां उन्हें पाकिस्तान ने 10 विकेट से हरा दिया था। अब भारतीय टीम को रविवार को न्यूजीलैंड का सामना करना है। इसके बाद भारत के तीन मुकाबले अफगानिस्तान, स्कॉटलैंड और नामीबिया से होंगे।

ये भी पढ़ें- T20 WC 2021: Halloween पर परी बनी नजर आईं विरुष्का की बेटी, हार्दिक का बेटा बना क्यूट भूत

T20 World Cup 2021 IND vs NZ: कड़े निर्णय ले सकता है टीम मैनेजमेंट, इन खिलाड़ियों पर गिर सकती है गाज

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios