Asianet News HindiAsianet News Hindi

T20 WC में अपने मिशन से पहले इस खिलाड़ी ने लॉन्च किया 'World Champions' गाना, गेल-पोलार्ड संग नजर आए ब्रावो

T20 World Cup 2021: वेस्टइंडीज के दिग्गज ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो (Dwayne Bravo) ने अपने फैंस के लिए नया वीडियो ‘World Champions’ लॉन्च किया है।

T20 World Cup 2021: DJ Bravo's latest song World Champions released, Gayle, Pollard and other West Indies players seen in the video
Author
New Delhi, First Published Oct 22, 2021, 2:31 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

स्पोर्ट्स डेस्क : टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup 2021) का शानदार आयोजन यूएई और ओमान में किया जा रहा क्वालीफाइंग मैच के बाद सुपर-12 के मुकाबले 23 अक्टूबर से शुरू होंगे। इससे पहले वेस्टइंडीज (West Indies) के स्टार प्लेयर डीजे ब्रावो (DJ Bravo) ने अपना वर्ल्ड चैंपियन्स (World Champions) सॉन्ग रिलीज किया है। जिसमें ब्रावो के साथ ही क्रिस गेल और कीरोन पोलार्ड समेत कई वेस्टइंडीज के खिलाड़ी नाचते गाते नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर उनका यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। आइए आपको भी दिखाते हैं डीजे ब्रावो का यह सुपरकूल अंदाज...

गुरुवार को अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट पर ड्वेन ब्रावो ने अपने गाने का वीडियो शेयर किया है और अपने फैंस को जानकारी दी है कि उनका गाना 'वर्ल्ड चैंपियंस' का पूरा वीडियो अब यूट्यूब पर आउट कर दिया गया है। उनके इस वीडियो को फैंस का बहुत प्यार मिल रहा है और एक बार फिर उनसे टी20 वर्ल्ड कप ट्रॉफी की उम्मीद की जा रही है। 

इससे पहले ब्रावो ने 2016 में टी20 वर्ल्ड कप के दौरान 'चैंपियंस' सॉन्ग लांच किया था। जो फैंस को बहुत पसंद आया था। इस सीरीज में वेस्टइंडीज ने इंग्लैंड को हराकर दूसरी बार टी20 वर्ल्ड कप का खिताब अपने नाम किया था।

इस बार भी वेस्टइंडीज की टीम फुल फॉर्म में नजर आ रही है। क्रिस गेल, कीरोन पोलार्ड, आंद्रे रसेल और ब्रावो जैसे खिलाड़ी टीम में शामिल हैं। वेस्टइंडीज की टीम टी20 वर्ल्ड कप 2021 में अपने अभियान की शुरुआत शनिवार 23 अक्टूबर को इंग्लैंड के खिलाफ करेगी। हालांकि, इस बार प्रैक्टिस मैच में उसे पाकिस्तान और अफगानिस्तान जैसी टीम से भी हार का सामना करना पड़ा था, लेकिन अब वेस्टइंडीज की टीम इस हार को भुलाकर अपने सुपर-12 मैच पर फोकस करना चाहेगी।

ये भी पढ़ें- IPL 2022 में नई टीम खरीदने वाले हैं बाजीराव और मस्तानी ! शाहरुख- प्रीति की टीम से होगा सीधे मुकाबला

एक संकल्प ऐसा भी: पाकिस्तान को धूल चटकाकर ही अपनी बीवियों का करवा चौथ व्रत पूरा कराएंगे ये भारतीय खिलाड़ी

T20 World Cup- इन 6 खिलाड़ियों ने की वर्ल्ड कप में छक्कों की बरसात, धोनी-डिविलियर्स से आगे निकाला ये खिलाड़ी

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios