Asianet News HindiAsianet News Hindi

T20 World Cup 2021, Eng vs Ban: जेसन राय की शानदार फिफ्टी से इंग्लैंड ने बांग्लादेश को 8 विकेट से हराया

T20 World Cup 2021: अबू धाबी में शेख जायद स्टेडियम टी 20 वर्ल्ड कप 2021 के 20 वें मैच में इंग्लैंड ने बांग्लादेश को आसानी से हराकर प्वाइंट टेबल पर टॉप पोजिशन हासिल कर लिया है।

T20 World Cup 2021: England vs Bangladesh, 20th Match, latest update, score, records and more
Author
UAE, First Published Oct 27, 2021, 1:43 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

स्पोर्ट्स डेस्क : टी 20 वर्ल्ड कप 2021 में Super 12 का सुपर इंटरेस्टिंग मैचों का दौर जारी है। बुधवार को इंग्लैंड और बांग्लादेश (England vs Bangladesh) के बीच मुकाबला हुआ। रोमांचक मुकाबले में इंग्लैंड के जीत का सिलसिला जारी है। वेस्टइंडीज को मात देने के बाद दूसरे मैच में बांग्लादेश को आठ विकेट से हरा दिया। इंग्लैंड की इस जीत में ओपनिंग बैट्समैन जेसन राय की शानदार फिफ्टी का योगदान भी रहा। इस जीत के बाद ग्रुप ए के प्वॉइंट टेबल में चार प्वॉइंट्स लेकर इंग्लैंड पहले स्थान पर है।

बुधवार को हुए इस मुकाबले में बांग्लादेश ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। हालांकि, इंग्लैंड के गेंदबाजों के सामने बांग्लादेश कोई बड़ा स्कोर नहीं खड़े कर सकी। निर्धारित 20 ओवर्स को खेलने के बाद बांग्लादेश ने नौ विकेट खोकर 124 रन बनाए। 

लक्ष्य को पाने के लिए मैदान में उतरे इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाजों ने जोरदार शुरूआत की। सलामी बल्लेबाज जेसन राय और जोस बटलर ने अच्छी शुरूआत की। जेसन राय ने 38 गेंदों पर पांच बाउंड्री और तीन सिक्सर की सहायता से 61 रन बनाए। इंग्लैंड ने दो विकेट गंवाकर 14.1 ओवर में 126 रन बनाकर मैच जीत लिया। 
 

ये भी पढ़ें- अदाओं में बड़ी-बड़ी एक्ट्रेसेस को मात देती है इरफान पठान की बेगम, देखें नकाब के पीछे का खूबसूरत चेहरा

T20 WC 2021: टीवी पर पाकिस्तानी दिग्गज शोएब अख्तर की बेइज्जती, एंकर ने कहा- आप शो से चले जाओ

'नमाज' वाले बयान पर पूर्व पाकिस्तानी खिलाड़ी ने लिया यू टर्न, कहा- गुस्से में आकर मुझसे बहुत बड़ी गलती हो गई

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios