Asianet News HindiAsianet News Hindi

lND vs NZ: मैच पर पकड़ बनते ही इस कीवी गेंदबाज ने तोड़ी मर्यादा, विराट कोहली का उड़ाया मजाक

टी20 वर्ल्ड कप 2021 में रविवार को खेले गए मुकाबले में टीम इंडिया को न्यूजीलैंड के हाथों आठ विकेट से हार का सामना करना पड़ा था। इस मैच में कीवी गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट ने भारतीय कप्तान विराट कोहली का मजाक उड़ाया। ये वाक्या भारतीय पारी के 11वें ओवर के दौरान हुआ जब कप्तान कोहली ईश सोढ़ी की गेंद पर बोल्ट के कैच दे बैठे।  

T20 World Cup 2021 IND vs NZ, Trent Boult mocks Virat Kohli in India vs New Zealand match
Author
Dubai - United Arab Emirates, First Published Nov 1, 2021, 5:08 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

स्पोर्ट्स डेस्क: टी20 वर्ल्ड कप में भारतीय क्रिकेट टीम का शर्मनाक प्रदर्शन जारी है। रविवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले गए दूसरे मुकाबले में टीम को लगभग एकतरफा मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा। इस हार के बाद टीम इंडिया के लिए आगे की राह काफी कठिन हो गई है। अब टीम को अपने अगले तीनों मैचों को बड़े अंतर से जीतना होगा। इसके बाद भी टीम को अन्य टीमों के परिणामों पर निर्भर रहना होगा। इससे पूर्व भारत को पहले मैच में पाकिस्तान के हाथों दस विकेट के विशाल अंतर से हार मिली थी। 

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम निर्धारित 20 ओवरों में सात विकेट के नुकसान पर 110 रन ही बना सकी। न्यूजीलैंड ने इस लक्ष्य को 15वें ओवर की तीसरी गेंद पर ही बड़ी आसानी से हासिल कर लिया। न्यूजीलैंड ने मात्र 2 विकेट खोए और पूरे मैच के दौरान कहीं ऐसा नहीं लगा कि टीम किसी परेशानी में है। दूसरी ओर भारतीय टीम बल्लेबाजी में तो संघर्ष कर ही रही थी गेंदबाजी में भी कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाई। केवल तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह के खाते में दो विकेट आए। 

कीवी गेंदबाज ने नहीं की खेल भावना की पालना  

भारत के खिलाफ मैच में अपनी स्थिति मजबूत देख कीवी खिलाड़ी अपनी मर्यादा ही भूल गए। पारी के 11वें ओवर की पहली गेंद पर स्पिनर ईश सोढ़ी की गेंद पर विराट कोहली ट्रेंट बोल्ट को कैच दे बैठे। बोल्ट ने कैच लेने के साथ ही विराट का मजाक उड़ा दिया। दरअसल बोल्ट ने बाउंड्री से एक कदम पहले विराट का कैच लपका। कैच लेने के बाद उन्होंने भारतीय कप्तान की ओर गेंद के बाउंड्री से एक कदम दूर रहने का इशारा किया। इसके बाद विराट ने बोल्ट की ओर देखा और मैदान से बाहर चले गए। इस मैच में कोहली केवल 9 रन ही बना पाए।

यह भी पढ़ें- 

T20 World Cup 2021 IND vs NZ: न्यूजीलैंड के खिलाफ भी भारत की शर्मनाक हार, बल्लेबाजों ने डुबोई लुटिया

T20 World Cup 2021 IND vs NZ: न्यूजीलैंड के खिलाफ हार के लिए ये खिलाड़ी हैं जिम्मेदार

T20 World Cup 2021: एक बार फिर भरोसे पर खरे नहीं उतरे हार्दिक पांड्या, देखिए शर्मनाक आंकड़े 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios