Asianet News HindiAsianet News Hindi

टीम इंडिया भले ही पाकिस्तान से हार गई, लेकिन विराट कोहली और धोनी के इस मूमेंट ने जीता सबका दिल

भारत द्वारा दिए गए 152 रनों  के लक्ष्य का पीछा करते हुए पाकिस्तान के सलामी बल्लेबाजों मोहम्मद रिजवान (79) और आजम (68) ने अकेले दम पर काम पूरा किया और 13 गेंद शेष रहते मैच जीत लिया। 

T20 world cup 2021: ind vs pak virat kohli congratulates azam, rizwan and ms dhoni interacts with pakistani players
Author
New Delhi, First Published Oct 25, 2021, 3:57 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

स्पोर्ट्स डेस्क. टी20 विश्वकप (T20 World Cup) में पाकिस्तान के साथ अजेय रहने की सपना रविवार को टूट गया। महामुकाबले में पाकिस्तान ने भारत को 10 विकेट से हारा दिया। ये पाकिस्तान की विश्वकप में टीम इंडिया के खिलाफ सबसे बड़ी जीत थी। इस मैच में हार के बाद सोशल मीडिया में कई तरह के रिएक्शन आए। पाकिस्तानी खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन किया। भारत द्वारा दिए गए 152 रनों  के लक्ष्य का पीछा करते हुए सलामी बल्लेबाजों मोहम्मद रिजवान (79) और आजम (68) ने अकेले दम पर काम पूरा किया और 13 गेंद शेष रहते मैच जीत लिया।

इसे भी पढ़ें- पाकिस्तानी पत्रकार के सवाल पर भड़के कोहली, कहा- क्या रोहित शर्मा को बाहर कर दूं?

इस बीच, पाकिस्तान की जीत के बाद, भारतीय कप्तान विराट कोहली ने आजम और रिजवान से हाथ मिलाया और उनके शानदार बल्लेबाजी प्रदर्शन के लिए उन्हें गले लगाया। सलामी बल्लेबाज भी सभी मुस्कुरा रहे थे, क्योंकि उन्होंने वास्तव में खुश होने के अलावा, कोहली के प्रति सम्मान की वही भावना व्यक्त की।

 

 

हालांकि, यह सिर्फ कोहली तक ही सीमित नहीं था। बाद में, टीम इंडिया के मेंटर, पूर्व भारतीय कप्तान एमएस धोनी को आजम, इमाद वसीम और शोएब मलिक के साथ बातचीत करते देखा गया, क्योंकि पूर्व ने उनसे हाथ मिलाया था। उसी का वीडियो वायरल हो गया है और सोशल मीडिया कई तरह के कमेंट आए। 

इस जीत ने पाकिस्तान को ग्रुप 2 में शीर्ष पर पहुंचा दिया है। जहां पाकिस्तान मंगलवार को न्यूजीलैंड से खेलेगा, वहीं भारत अपने अगले गेम में एक सप्ताह बाद रविवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ खेलेगा।

इसे भी पढ़ें- T20 World Cup 2021: भारत की हार में विलेन बने 7 खिलाड़ी, 29 साल में पहली बार पाक से हारी टीम इंडिया

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios