Asianet News HindiAsianet News Hindi

T20 World Cup 2021: पत्रकार के सवाल पर रवींद्र जडेजा का रोचक जवाब, आप भी सुनकर नहीं रोक पाएंगे हंसी

भारतीय ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) अपने बेबाक अंदाज के लिए जाने जाते हैं। शुक्रवार रात स्कॉटलैंड टीम (Scotland Team) के खिलाफ मैच जीतने के बाद आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में जडेजा ने एक पत्रकार के सवाल पर ऐसा जवाब दिया जिसे सुनकर सब हंस पड़े। दरअसल पत्रकार ने जडेजा से पूछा था कि अगर अफगानिस्तान टीम (Afghanistan Team) न्यूजीलैंड (New Zealand Team) से हार गई तो क्या होगा? इस सवाल के जवाब में जडेजा ने बड़ा ही रोचक जवाब दिया।

T20 World Cup 2021 IND vs SCO Team India player Ravindra Jadega interesting answer to the journalist's question in press conference-mjs
Author
Dubai - United Arab Emirates, First Published Nov 6, 2021, 3:51 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

स्पोर्ट्स डेस्क: टी20 वर्ल्ड कप 2021 (T20 World Cup 2021) में टीम इंडिया (Team India) ने शुक्रवार रात स्कॉटलैंड (Scotland) के खिलाफ मुकाबले में जीत हासिल कर सेमीफाइनल में पहुंचने की उम्मीदों को जिंदा रखा है। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी स्कॉटलैंड टीम 17.4 ओवर में 85 रन बनाकर ही ढेर हो गई। भारतीय टीम 81 गेंद शेष रहते मात्र 39 गेंदों में ही 89 रन बनाते हुए लक्ष्य आसानी से हासिल कर लिया। 

प्रेस कॉन्फ्रेंस में दिखा सर जडेजा का टशन 
'सर जडेजा' के नाम से मशहूर ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने स्कॉटलैंड के खिलाफ मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में पत्रकारों को संबोधित किया। इस दौरान जडेजा काफी लाइट मूड में नजर आए। कई सवालों के जवाब उन्होंने बड़े ही रोचक अंदाज में दिए। पत्रकार के सवाल पर उनके द्वारा दिया गया एक जवाब सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है। एक पत्रकार ने उनसे पूछा कि अगर न्यूजीलैंड ने अफगानिस्तान को हरा दिया तो क्या होगा? इस सवाल का जडेजा ने रोचक जवाब देते हुए कहा कि बैग पैक कर घर जाएंगे और क्या? ये जवाब सुनते ही प्रेस कॉन्फ्रेंस में मौजूद सभी लोग खिल-खिलाकर हंसने लगे। 

 

 

स्कॉटलैंड के खिलाफ मैच में गेंदबाजों के दमदार प्रदर्शन की बदौलत ही भारतीय स्कॉटलैंड को सस्ते में समेटने में कामयाब रही। स्पिनर रवींद्र जडेजा ने इस मैच में शानदार गेंदबाजी करते हुए 4 ओवर में मात्र 15 रन खर्च करते हुए 3 विकेट हासिल किए। इस दौरान उन्होंने 12 गेंदें तो डॉट ही फेंकी। इस शानदार प्रदर्शन के लिए जडेजा को प्लेयर ऑफ द मैच के पुरस्कार से भी नवाजा गया। इस पूर्व शुरुआती दो मुकाबलों में जडेजा का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा था। 

मैच का लेखा-जोखा: 
टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी स्कॉटलैंड टीम 17.4 ओवर में 85 रन बनाकर ही ढेर हो गई। भारतीय टीम 81 गेंद शेष रहते मात्र 39 गेंदों में ही 89 रन बनाते हुए लक्ष्य आसानी से हासिल कर लिया। इस मैच में टीम इंडिया हर मोर्चे पर अव्वल रही। गेंदबाजी में शमी और जडेजा ने 3-3 विकेट लेकर धमाल मचाया तो बल्लेबाजी में रोहित (30 रन (16 गेंद)) और राहुल (50 रन(19 गेंद)) ने रिकॉर्ड जीत दिलाने में अपना पूरा योगदान दिया। टी20 में सर्वाधिक गेंदें शेष रहते यह भारत की सबसे बड़ी जीत रही। 

यह भी पढ़ें- 

 

T20 World Cup 2021 IND vs SCO: टीम इंडिया ने रिकॉर्ड अंतर से स्कॉटलैंड को हराया, देखें मैच के विस्तृत आंकड़े 

 

T20 World Cup 2021 IND vs SCO: जन्मदिन के दिन टॉस जीतकर विराट कोहली ने बनाया ये रोचक रिकॉर्ड 

 

T20 World Cup 2021 IND vs SCO: तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने लगातार तीन गेंदों पर लिए 3 विकेट
 

T20 World Cup 2021 IND vs SCO: भारतीय टीम ने ब्लैक लाइव्स मैटर का फिर किया समर्थन

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios