Asianet News HindiAsianet News Hindi

T20 WC 2021, NZ vs AUS, Final: मैच से पहले दुबई में आया 'भूकंप', लोगों ने महसूस किए झटके

New Zealand vs Australia: ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बीच होने वाले मैच से पहले दुबई में भूकंप के झटके महसूस किए गए। इसकी तीव्रता 2.3 मापी गई है।

T20 World Cup 2021,New Zealand Vs Australia Final: earthquake, 6.2 magnitude tremors in Dubai dva
Author
UAE, First Published Nov 14, 2021, 7:53 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

स्पोर्ट्स डेस्क : एक तरफ दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड (New Zealand vs Australia) के बीच रोमांचक टी20 वर्ल्ड कप 2021 (T20 World Cup 2021) का फाइनल मुकाबला खेला जा रहा है। वहीं दूसरी ओर इस मैच से पहले दुबई में भूकंप के झटके महसूस किए गए। भूकंप के झटके महसूस होने के बाद लोग अपने अपने घरों से बाहर आ गए। इस भूकंप की तीव्रता 2.3 मापी गई है और उसका केंद्र दक्षिणी ईरान था। वहीं, इसकी तीव्रता 6.2 (6.2 magnitude tremors) मापी गई है।

दुबई न्यूज एजेंसी के मुताबिक, साउथ ईरान में रविवार शाम को 6.2 तीव्रता से भूकंप आया। जिसके झटके दुबई और यूएई के अन्य शहरों में भी महसूस किए गए। लोगों का कहना है कि इसकी तीव्रता इतनी थी कि वह अपने घर से बाहर आ गए और सहम गए।

वहीं दूसरी ओर दुबई में चल रहे दूसरे धमाके की बात की जाए तो, यह ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बीच हो रहा है। जहां टी20 वर्ल्ड कप 2021 में दोनों टीमें आमने-सामने है। ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। बता दें कि 6 साल के बाद यह दोनों टीम ने टीमें एक-दूसरे के आमने-सामने है और आज तक दोनों में से किसी ने भी टी20 वर्ल्ड कप का खिताब अपने नाम नहीं किया है। ऐसे में दोनों टीमों के लिए यह मैच जीतना बहुत जरूरी है।

ये भी पढ़ें- T20 World Cup 2021, NZ vs Aus, Final:न्यूजीलैंड को पहला झटका, डेरिल मिचेल आउट

T20 World Cup 2021, Final: खूबसूरती में बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस को मात देती हैं ऑस्ट्रेलियन प्लेयर्स की वाइफ, देखें

children's day: सचिन से लेकर रैना तक अपने बच्चों संग ऐसा बॉन्ड शेयर करते हैं खिलाड़ी, इंस्टा पर शेयर की फोटोज

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios