Asianet News HindiAsianet News Hindi

IND vs NZ T20: इंटाग्राम पर रॉस टेलर ने लिखा, भारत में वापस आकर अच्छा लग रहा है, फैंस ने दिल खोकर किया स्वागत

कीवी क्रिकेटर रॉस टेलर (Ross Taylor) द्वारा सोशल मीडिया पर एक तस्वीर पोस्ट की गई है जो जबरदस्त वायरल हो रही है। इस पोस्ट में उन्होंने लिखा "भारत में वापस आकर अच्छा लग रहा है।" इस पोस्ट के बाद भारतीय फैंस ने कई रोचक जवाब दिए।  

T20 World Cup 2021 NZ vs AUS, New Zealand Batsman Ross Taylor wrote on Instagram account, feels good to be back in india -mjs
Author
Jaipur, First Published Nov 14, 2021, 8:52 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

स्पोर्ट्स डेस्क: टी20 वर्ल्ड कप 2021 (T20 World Cup 2021) में शर्मनाक प्रदर्शन के बाद भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) का अगला अभियान न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज है। 17 नवंबर को टी20 सीरीज का पहला मैच जयपुर में खेला जाएगा। मैच के लिए टीम इंडिया और न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम (Team India) के कई खिलाड़ी जयपुर पहुंच चुके हैं। कीवी बल्लेबाज रॉस टेलर (Ross Taylor) ने जयपुर पहुंचते ही सोशल मीडिया (इंटाग्राम अकाउंट) पर एक रोचक पोस्ट की। इस पोस्ट के बाद भारतीय क्रिकेट फैंस भी उनके दिवाने हो गए। 

रॉस टेलर ने क्या कहा और फैंस का क्या रहा रिएक्शन...

रॉस टेलर ने सोशल मीडिया पर जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम स्थित आरसीए एकेडमी से एक तस्वीर पोस्ट की। इस तस्वीर में वे एक कुर्सी पर बैठे दिखाई दे रहे हैं। उनके हाथ में लेग पैड हैं। इसी तस्वीर के साथ टेलर ने लिखा, "भारत में वापस आकर अच्छा लग रहा है।" टेलर का यह लिखना ही था भारतीय फैंस ने भी खुले मन से उनका स्वागत किया। एक फैन ने लिखा, "रॉस भाई आपका भारत में स्वागत है।" एक यूजर ने लिखा, "आप दुनिया में मेरे पसंदीदा क्रिकेटर हो, मैं आपसे प्यार करता हूं।"  

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ross Taylor (@rossltaylor3)

 

रविवार को टी20 वर्ल्ड कप का फाइनल खेलेगा न्यूजीलैंड: 

टी20 वर्ल्ड कप 2021 (T20 World Cup 2021) के फाइनल में रविवार को न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम (New Zealand Cricket Team) और ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम (Australia Cricket Team) के खिलाफ बीच मुकाबला होगा। फाइनल मुकाबला दुबई के शेख जायद क्रिकेट स्टेडियम में भारतीय समयानुसार शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा। दोनों ही टीमें अभी तक टी20 वर्ल्ड कप नहीं जीत सकी हैं। ऑस्ट्रेलिया पांच बार वनडे वर्ल्ड कप जीत चुका है वहीं न्यूजीलैंड टीम न तो वनडे वर्ल्ड कप जीत सकी है और न ही टी20 वर्ल्ड कप।  

भारत-न्यूजीलैंड टी20 और टेस्ट सीरीज का कार्यक्रम: 

भारतीय क्रिकेट टीम न्यूजीलैंड के खिलाफ 3 टी20 मैचों की सीरीज खेलेगी। सीरीज का पहला मैच 17 नवंबर को जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में खेला जाएगा। सीरीज का दूसरा टी20 मैच 19 नवंबर को रांची और तीसरी टी20 मैच 21 नवंबर को कोलकाता में खेला जाएगा। इस बाद भारत-न्यूजीलैंड (India Vs New Zealand) के बीच 2 टेस्ट मैचों की सीरीज भी खेली जाएगी। पहला मैच 25 नवंबर से कानपुर में और दूसरा टेस्ट मैच 3 दिसंबर से मुंबई में खेला जाएगा। टी20 मुकाबले भारतीयसमयानुसार शाम 7:30 बजे से शुरू होंगे। वहीं टेस्ट मैच सुबह 9:30 बजे से शुरू होंगे।  

यह भी पढ़ें: 

Indian Sports Awards: खेल रत्न पाने वाली पहली महिला क्रिकेटर बनीं मिताली राज, पुरुष क्रिकेट में इन 4 को मिला

Indian Sports Awards: समारोह में नहीं पहुंचे PM Modi, देखें किन 62 खिलाड़ियों को मिला अवार्ड 

देश का पहला क्रिकेटर जिसने Corona Vaccine लगवाने से किया इनकार, टीम से बाहर होने का नुकसान भी झेला

T20 World Cup 2021: इन 2 टीमों को पटखनी देने के बाद टी20 में नंबर 1 बन जाएगी कीवी टीम 

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios