Asianet News HindiAsianet News Hindi

T20 world Cup: इंडियन टीम में शामिल हुए ये ऑलराउंडर, रिजर्व प्लेयर की लिस्ट में पहुंचे अक्षर पटेल

अक्षर पटेल को अब रिज़र्व प्लेयर्स की लिस्ट में डाल दिया गया है। अक्षर पटेल अपने प्रदर्शन से आईपीएल में ज्यादा प्रभावित नहीं कर सके। 

T20 World Cup 2021: Shardul Thakur replaces Axar Patel in Team India squad
Author
New Delhi, First Published Oct 13, 2021, 5:38 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

स्पोर्ट्स डेस्क. दुबई में होने वाले टी-20 वर्ल्डकप (T20 world Cup) के लिए टीम इंडिया में बड़ा बदलाव किया गया है। शानदार फॉर्म में चल रहे शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) को वर्ल्डकप के लिए 15 सदस्यों टीम में शामिल कर लिया गया है। शार्दूल को अक्षर पटेल की जगह शामिल किया गया है। अक्षर पटेल को अब रिज़र्व प्लेयर्स की लिस्ट में डाल दिया गया है। अक्षर पटेल अपने प्रदर्शन से आईपीएल में ज्यादा प्रभावित नहीं कर सके। ऐसे में बैकअप प्लेयर के रूप में टी20 वर्ल्ड कप की टीम में शामिल किए गए शार्दुल ठाकुर को 15 सदस्यीय दल में शामिल करने का फैसला बीसीसीआई ने लिया है।

 

 

पांड्या को लेकर भी सस्पेंस
हार्दिक पांड्या इस सीजन में कोई खास कमाल नहीं कर सके हैं। वहीं, दूसरे फेज के पहले दो मैच में वो अनफिट होने के कारण अपनी टीम से बाहर भी थे। ऐसे में शार्दूल ठाकुर के टीम से शामिल होने से टीम में एख बेहतरीन ऑलराउंडर की कमी पूरी हो सकती है।

इसे भी पढ़ें- हार के बाद इस तरह पार्टी करती नजर आई RCB की टीम, स्टार प्लेयर की वाइफ ने शेयर की फोटोज

टी20 वर्ल्डकप के लिए टीम इंडिया
विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा (उपकप्तान), केएल राहुल, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), ईशान किशन, हार्दिक पंड्या, रविंद्र जडेजा, राहुल चाहर, रविचंद्रन अश्विन, शार्दुल ठाकुर, वरुण चक्रवर्ती, जसप्रीत बुमराह, भुवनेश्वर कुमार, मोहम्मद शमी
रिजर्व प्लेयर: श्रेयर अय्यर, दीपक चाहर, अक्षर पटेल

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios