Asianet News HindiAsianet News Hindi

T20 world Cup 2021: पाकिस्तान में फिर टूटेंगे TV, मैच से पहले सोशल मीडिया में आए इस तरह के कमेंट

 टी20 विश्वकप (T20 world Cup) में रविवार को भारत और पाकिस्तान के बीच महामुकाबला खेला जाना है। ऐसे में सोशल मीडिया में कई तरह के मीम्स (MEMES) बन रहे हैं। 

T20 world Cup 2021: tv will break again in pakistan trend on social media
Author
New Delhi, First Published Oct 24, 2021, 5:53 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

स्पोर्ट्स डेस्क.  भारत-पाकिस्तान के बीच जब भी विश्वकप में मुकाबला खेला जाता है जब एक विज्ञापन सुर्खियों में होता है। 'मौका-मौका'। टी20 विश्वकप (T20 world Cup) में रविवार को भारत और पाकिस्तान के बीच महामुकाबला खेला जाना है। ऐसे में सोशल मीडिया में कई तरह के मीम्स (MEMES) बन रहे हैं। सोशल मीडिया पर एक बार फिर से 'मौका-मौका' ट्रेंड हो रहा है और इसी के साथ कई मजेदार MEMES भी शेयर किए जा रहे हैं। आइए जानते हैं किस तरह से यूजर्स सोशल मीडिया में कमेंट कर रहे हैं।

 

 
एक यूजर्स ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- इंडिया से मैच हारने के बाद इस तरह होगा पाकिस्तान टीम के ड्रेसिंग रुम का नजारा। इस वीडियो में कुछ लोग आपस में लड़ाई करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

 

 

इस यूजर्स ने गोलमाल फिल्म का एक सीन एडिट करने के बाद वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में विराट कोहली वसूली भाई के रोल में दिखाई दे रहे हैं तो वहीं उनके साथ रोहित शर्मा और ऋषभ पंत भी दिखाई दे रहे हैं।

 

T20 world Cup 2021: tv will break again in pakistan trend on social media

एक यूजर्स ने फोटो शेयर करते हुए पाकिस्तान टीम से वहां के प्रधानमंत्री इमरान खान बातचीत कर रहे हैं। फोटो के कैप्शन में लिखा है- पाकिस्तान टीम- मेरे को ऐसा धक-धक होरेला है। इमरान- आपने घबराना नहीं है।

T20 world Cup 2021: tv will break again in pakistan trend on social media

 

एक यूजर्स ने फिल्म वेलकम का एक सीन शेयर किया है। इसे पाकिस्तान में टीवी तोड़ने से जोड़ा गया है। इस फोटो के कैप्शन में लिखा है- भारत-पाक मैच के बाद, TV: मुझे क्यों तोड़ा? 

 

T20 world Cup 2021: tv will break again in pakistan trend on social media

एक यूजर्स ने हेराफेरी फिल्म के टैक्सी वाले सीन की फोटो को एडिट कर लिखा-  पाकिस्तानी खिलाड़ी कैच पकड़ने की कोशिश करते हुए। वहीं, बोल बाथ से फिसलने के बाद 'ओ पाजी मैं गिर गया'

 

इसे भी पढे़ं- 

T20 WC में अपने मिशन से पहले इस खिलाड़ी ने लॉन्च किया 'World Champions' गाना, गेल-पोलार्ड संग नजर आए ब्रावो

जब स्डेटियम में खिलाड़ी को प्रपोज करने पहुंच गई थी महिला, इस तरह पाक हसीनाओं ने मैदान पर बिखेरा ग्लैमर

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios