Asianet News HindiAsianet News Hindi

वीरू का ज्ञान: भारत, इंग्लैंड और पाकिस्तान में से ये टीम जीतेगी टी20 वर्ल्ड कप का खिताब

T20 World Cup 2021: वीरेंद्र सहवाग ने सोशल मीडिया पर इस बात पर भविष्यवाणी कर दी है कि टी20 वर्ल्ड कप का खिताब इस साल कौन सी टीम जीत रही है।

T20 World Cup 2021: Virender Sehwag predicts winning team on fans questions
Author
New Delhi, First Published Oct 28, 2021, 10:29 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

स्पोर्ट्स डेस्क : इस महीने की 17 तारीख से शुरू हुआ आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup 2021) सुपर-12 (Super-12) स्टेज में पहुंच चुका है। जहां हर दिन सुपर इंटरेस्टिंग मैच हो रहे हैं। कई टीमें पहले से ही अपने शानदार प्रदर्शन के साथ सेमीफाइनल में जगह बनाने की तैयारी कर रही हैं। वहीं, कुछ के लिए ये रास्ता अभी थोड़ा मुश्किल है। ऐसे में कई क्रिकेट एक्सपर्ट्स भी अपनी राय सोशल मीडिया के जरिए देते रहते हैं। हाल ही में, टीम इंडिया के पूर्व ओपनिंग बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) ने अब इस बात पर भविष्यवाणी कर दी है कि टी20 वर्ल्ड कप का खिताब इस साल कौन सी टीम जीत रही है। आइए आपको भी बताते हैं, वीरू की भविष्यवाणी....

भारत जीतेगी वर्ल्डकप 2021
पूर्व भारतीय खिलाड़ी वीरेंद्र सहवाग सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर 'वीरुगिरी डॉट कॉम' के नाम से एक शो भी चलाते हैं, जिसपर वह टी20 मैचों से जुड़ी रिसर्च कर रहे हैं। इसी कड़ी में इस सीरीज के 32वें एपिसोड में उन्होंने टी 20 वर्ल्डकप 2021 की विजेता टीम का ऐलान कर दिया। दरअसल, इस शो के दौरान एक फैन ने उनसे पूछा कि, 'उनके हिसाब से इस साल टी20 वर्ल्ड कप का खिताब कौनसी टीम जीत रही है।' जिसका जवाब देते हुए सहवाग ने बिना समय बर्बाद किए भारत  (Team India) का नाम लिया और कहा कि, 'मेरे हिसाब से ये टी20 वर्ल्ड कप का खिताब टीम इंडिया ही जीतेगी।'

हारने पर करें टीम को सपोर्ट
इतना ही नहीं सहवाग ने ये भी कहा कि 'टीम को खिलाड़ियों का समर्थन तभी करना चाहिए जब वे जीत के बजाय हार जाएं। यह टीम के लिए एक बूस्टअप होगा यदि उन्हें मैच जीतने के बजाय हारने पर समर्थन दिया गया। ऐसा ही अब टीम इंडिया के साथ भी हो रहा है।' बता दें कि पहले मैच में पाकिस्तान से हारी भारत का सामना अगले रविवार को न्यूजीलैंड से होगा। यह मैच दोनों ही टीमों के लिए अहम है और देखना होगा कि विराट सेना इस मैच में कैसा खेलती है।

इंग्लैंड और पाकिस्तान से कड़ी टक्कर
टी20 वर्ल्ड में रविवार को दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले गए महामुकाबले में पाकिस्तान ने भारत को 10 विकेट से हराया था। इसके बाद पाकिस्तान ने न्यूजीलैंड को हराया। इस समय पाक टीम बेहतरीन फॉर्म में नजर आ रही है और उसका सेमीफाइनल का रास्ता भी लगभग साफ हो गया। वहीं, दूसरी ओर भारत के लिए इंग्लैंड भी कड़ा मुकाबला होगा। इंग्लैंड की टीम भी अपने दोनों मैचों में जीती है। हालांकि, भारत ने इंग्लैंड को पहले ही वार्मअप मैच में मात दी थी। भारत से इंग्लैंड की टक्कर सेमीफाइनल मैच में हो सकती है।

ये भी पढ़ें- गुस्सा छोड़ दो, शमी भाई से पैचअप कर लो, इस तरह की जा रही हसीन जहां से विनती, लोकिन भाभी का मूड नहीं...

'बस 5 मिनट में मेरी अंग्रेजी निकल जाएगी'... अफगानिस्तान के कप्तान का मजेदार VIDEO वायरल

T20 WC 2021: टीवी पर पाकिस्तानी दिग्गज शोएब अख्तर की बेइज्जती, एंकर ने कहा- आप शो से चले जाओ

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios