Asianet News HindiAsianet News Hindi

T20 World Cup: रोहित शर्मा के दाहिन कलाई पर लगी चोट, दर्द से राहत मिलते ही दोबारा की नेट प्रैक्टिस

टी20 विश्वकप 2022 में सेमीफाइनल से ठीक पहले कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के दाहिने हाथ में चोट लग गई। सोशल मीडिया पर फैंस ने भी इस पर रिएक्ट किया है। रोहित शर्मा टीम के कप्तान और ओपनर बल्लेबाज हैं और सेमीफाइनल से पहले लगी चोट ने फैंस को चौंका दिया है।
 

t20 world cup 2022 india captain rohit sharma hit on his right hand during practice session mda
Author
First Published Nov 8, 2022, 8:34 AM IST

T20 World Cup Team India. टी20 विश्वकप से ठीक पहले भारत के लिए खबर अच्छी नहीं है क्योंकि वे एडिलेड में प्रैक्टिस करते हुए दाहिने हाथ पर चोट खा बैठे। इसके बाद रोहित शर्मा बल्ला रखकर बैठ गए और टीम फिजियो दौड़े-दौड़े वहां पहुंचे। हालांकि कुछ देर के बाद ही रोहित शर्मा फिर से प्रैक्टिस करते दिखे। इसलिए माना जा रहा है कि कैप्टन रोहित सेमीफाइनल के लिए मौजूद रहेंगे। न्यूज एजेंसी एएनआई की ट्विट के अनुसार घायल होने के बाद रोहित शर्मा ने दोबारा प्रैक्टिस की। यह खबर क्रिकेट फैंस के लिए राहत भरी खबर है। वहीं सोशल मीडिया पर भी क्रिकेट फैंस ने रिएक्ट किया है।

इंग्लैंड के खिलाफ है सेमीफाइनल मुकाबला
टी20 विश्वकप में भारत, पाकिस्तान, इंग्लैंड और न्यूजीलैंड की टीमें पहुंची हैं। पहला सेमीफाइनल 9 नवंबर को पाकिस्तान बनाम न्यूजीलैंड खेला जाएगा। वहीं दूसरा मैच भारत बनाम इंग्लैंड का होगा जो 10 नवंबर को खेला जाएगा। भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा टीम के ओपनर भी हैं अभी खेले गए 5 मैचों में उनके खाते में सिर्फ 89 रन हैं। रोहित ने नीदरलैंड के खिलाफ 53 रनों की पारी खेली है। वहीं टीम इंडिया के लिए विराट कोहली ने सबसे ज्यादा रन बनाए हैं और वे इस विश्वकप में अभी तक सबसे ज्यादा स्कोर करने वाले प्लेयर हैं। उनके ठीक पीछे सूर्यकुमार यादव हैं जिन्होंने 183 से ज्यादा के स्ट्राइक रेट से रन बना रहे हैं। 

सेमीफाइनल और फाइनल से उम्मीदें 
क्रिकेट फैंस का मानना है कि कप्तान रोहित शर्मा सेमीफाइनल में जरूर जलवा दिखाएंगे। वहीं क्रिकेट एक्सपर्ट्स का मानना है कि टीम इंडिया को शुरू के 6 ओवर में आक्रामक खेल दिखाना होगा। हालांकि यह काम अभी तक सूर्यकुमार यादव लास्ट के 5 ओवर्स में कर रहे हैं। आंकड़े बताते हैं कि पारी के 20वें ओवर में सूर्यकुमार यादव क्रीज पर हैं तो वे 200 से ज्यादा के स्ट्राइक रेट से रन बना रहे हैं। सूर्या ने 20वें ओवर में सबसे ज्यादा रन बनाए हैं। 

यह भी पढ़ें

Virat Kohli: 'आईसीसी प्लेयर ऑफ द मंथ' बने विराट कोहली, जिम्बाबवे के इस खिलाड़ी को पछाड़कर जीता खिताब
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios