Asianet News HindiAsianet News Hindi

India V/S England: कैप्टन इंडिया ने बताई अपनी फिटनेस, नॉक ऑउट मैच में कौन खिलाड़ी बनेगा X फैक्टर

टी20 विश्वकप का दूसरा सेमीफाइनल भारत बनाम इंग्लैंड के बीच 10 नवंबर को खेला जाएगा। इस मैच से पहले टीम इंडिया के कैप्टन रोहित शर्मा ने खुद की फिटनेस के बारे में जानकारी दी है। रोहित शर्मा ने सेमीफाइनल को लेकर और भी बातें कही हैं।
 

t20 world cup 2022 india vs england rohit sharma speaks about fiteness and team india mda
Author
First Published Nov 9, 2022, 11:10 AM IST

Ind V/S Eng Semifinal. टी20 विश्वकप का दूसरा सेमीफाइनल मुकाबला टीम इंडिया बनाम इंग्लैंड के बीच 10 नवंबर को तय है। भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा मैच से पहले पूरी तरह से फिट हैं और उन्होंने टीम इंडिया के सभी खिलाड़ियों के बारे में भी बताया। रोहित शर्मा को मंगलवार को प्रैक्टिस के दौरान दाहिने हाथ में चोट लग गई थी, हालांकि यह गंभीर नहीं है और वे सेमीफाइनल के लिए पूरी तरह से फिट हैं।

रोहित शर्मा ने क्या कहा
टीम इंडिया के कैप्टन रोहित शर्मा ने कहा कि नॉक ऑउट मुकाबले में हमें अच्छा खेलना होगा। टीम और खिलाड़ियों ने पहले भी शानदार खेल दिखाया है और हमें सिर्फ 1 मैच से किसी को डिफाइन नहीं करना चाहिए। पिछली बार दुबई में बाउंड्री में बदलाव नहीं होता था लेकिन ऑस्ट्रेलिया में आपको हर मैदान पर बाउंड्री छोटी या बड़ी मिलती है। हमें बाउंड्री के हिसाब से भी खुद एडजस्ट करना पड़ता है।

सूर्या को कैसा मैदान पसंद
रोहित शर्मा से जब सूर्यकुमार यादव को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वह एक ऐसा व्यक्ति है जो बैगेज लेकर नहीं चलता, वह जिस तरह से बैटिंग करना चाहता है, करता है। टीम का स्कोर 10 रन पर दो विकेट हो या फिर 100 रन दो विकेट हो, सूर्यकुमार यादव अपने ही स्टाइल में बैटिंग करता है। सूर्या को बड़े मैदान इसलिए पसंद हैं क्योंकि उसे बड़ा गैप में मिलता है, जहां वह मनचाहा शॉट मार सकता है। वहीं अक्षर पटेल को लेकर रोहित ने कहा कि अक्षर बढ़िया कर रहे हैं और अभी तक ऐसी सिचुएशन नहीं आई कि हमें अक्षर से पावर प्ले में बॉलिंग करानी पड़ी। लेकिन जब भी ऐसा होगा वे पावर प्ले में भी आएंगे।

कार्तिक या पंत में कौन खेलेगा
कप्तान रोहित शर्मा ने कहा कि बाएं हाथ का बल्लेबाज इंपार्टेंट है और दोनों विकेटकीपर गुरूवार के मैच के लिए उपलब्ध रहेंगे। यह उसी वक्त तय होगा कि कौन खेलेगा। रोहित ने कहा कि जिम्बाबवे के खिलाफ हमें बाएं हाथ के बल्लेबाज की जरूरत थी तो हमने पंत को मौका दिया। रोहित ने कहा कि इंग्लैंड की टीम के खिलाफ हमें अच्छा प्रदर्शन करना होगा।

यह भी पढ़ें

Pakistan V/S New Zealand:मौसम और पिच का क्या हाल, कैसी होगी ड्रीम इलेवन, जानें कब-कहां देखें मुकाबला
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios