Asianet News HindiAsianet News Hindi

T20 World Cup: पाक टीम के मेंटर मैथ्यू हेडेन का दावा- 'खामोशी के बाद सेमीफाइनल में लौटेगा बाबर का तूफान'

टी20 विश्वकप का में गजब का खेला चल रहा है। अब तक के सभी मैच में फ्लॉप रहे पाकिस्तान टीम के कैप्टन बाबर आजम (Babar Azam)को लेकर टीम के मेंटर मैथ्यू हेडेन ने बड़ा दावा किया है। हेडेन का कहना है कि बाबर आने वाले मैच में अलग रूप में दिखेंगे।
 

t20 world cup 2022 pakistan vs new zealand pak team mentor speaks on babar azam mda
Author
First Published Nov 8, 2022, 7:21 PM IST

T20 World Cup Semifinal. टी20 विश्वकप का पहला सेमीफाइनल 9 नवंबर यानि बुधवार को पाकिस्तान बनाम न्यूजीलैंड के बीच खेला जाएगा। इस मैच से पहले पाकिस्तानी टीम के मेंटर मैथ्यू हेडेन ने बड़ा बयान दिया है और इस पूर्व ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज का कहना है कि बाबर आजम को आप अलग रूप में देखेंगे। हालांकि उनके इस बयान पर भी सोशल मीडिया में अजब-गजब कमेंट्स देखे जा रहे हैं। 

मैथ्यू हेडेन ने क्या कहा
पाकिस्तान टीम के मेंटर मैथ्यू हेडन ने आलोचनाओं से घिरे कैप्टन बाबर आजम का बचाव किया है। मैथ्यू हेडेन ने कहा कि पिछले विश्व कप के बाद से दुनिया भर में चौथे सबसे अधिक रन बनाने वाले बाबर आजम को जल्द ही नए रूप में देखेंगे। टी20 विश्वकप 2022 में बाबर ने 33 गेंदों में 25 रनों की सबसे बड़ी पारी खेली है। पिछले पांच मैच में बाबर की यह सबसे बड़ी पारी है। हेडेन ने कहा कि बुधवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ सेमीफाइनल अगर आप कुछ आतिशबाजी नहीं देखते हैं तो आश्चर्यचकित न हों क्योंकि बहुत विशेष खिलाड़ी है, वह अक्सर लंबे समय तक फॉर्म में नहीं रहते। मैथ्यू ने दावा किया कि अब वक्त आ गया है कि बाबर अपना कमाल दिखाएंगे।

हमेशा नहीं रहती है फॉर्म
बाबर आजम मे कहा कि इसमें कोई शक नहीं है कि बाबर कुछ प्रतिकूल परिस्थितियों का सामना कर रहे हैं लेकिन यह एक-दो पारियों की बात है। आप हमेशा किसी खिलाड़ी से शतक या अर्धशतक या फिर 140 की स्ट्राइक रेट से रन बनाने की उम्मीद नहीं कर सकते हैं। समय के साथ कुछ ऐसे पल आते हैं जहां खामोशी होती है। जैसा कि हम सभी मौसम के बारे में जानते हैं कि खामोशी के बाद अक्सर एक तूफान आते हैं तो बाबर को भी ऐसे ही समझिए। जल्द यह तूफान दिखने वाला है। मैथ्यू हेडेन ने टीम का हौसलाअफजाई करते हुए कहा कि हमारे लिए स्थितियां समान नहीं रही हैं लेकिन यह विजेता टीम है।

यह भी पढ़ें

T20 World Cup में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले 8 खिलाड़ियों की टीमें सेमीफाइनल तक नहीं पहुंची
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios