Asianet News HindiAsianet News Hindi

T20 World Cup: पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने किया गजब वादा, भारत को हरा दिया तो जिम्बाबवे के प्लेयर से कर लेगी शादी

टी20 विश्वकप में पाकिस्तान की दक्षिण अफ्रीका पर जीत के बाद पाक टीम के सेमीफाइनल में पहुंचने की उम्मीदें फिर बढ़ गई हैं। लेकिन उन्हें न सिर्फ बांग्लादेश के खिलाफ अगला मैच जीतना होगा बल्कि भारत की हार भी तय होनी चाहिए।
 

t20 world cup 2022 pakistani actress sehar shinwari promises to marry zimbabwe player if they beat india mda
Author
First Published Nov 4, 2022, 12:19 PM IST

Pakistani Actress Sehar Shinwari. पाकिस्तान के क्रिकेट फैन अपनी टीम के लिए क्या कर सकते हैं, उसका एक जीवंत उदाहरण पाकिस्तान की एक अभिनेत्री हैं। दरअसल पाकिस्तान की इस एक्ट्रेस ने गजब का वादा किया है। एक्ट्रेस सहर शिनवानी का दावा है कि अगर जिम्बाबवे की टीम भारत को अगला मैच हरा देती है तो वह जिम्बाबवे के एक खिलाड़ी से शादी कर लेंगी। सहर शिनवानी का यह वादा सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। 

क्यो कर रहीं ऐसा वादा
टी20 विश्वकप में पाकिस्तान की टीम ने दक्षिण अफ्रीका को 33 रनों से हरा दिया है। इसके बाद पाकिस्तान के 4 अंक हो गए हैं। पाकिस्तान का अगला मैच बांग्लादेश के साथ है और वे यह मैच जीत जाएंगे तो पाकिस्तान के 6 अंक हो जाएंगे लेकिन सेमीफाइल में वह तभी पहुंच पाएगा जब भारत अपना अगला मैच जिम्बाबवे से हार जाए। यही कारण है कि पाकिस्तान की यह एक्ट्रेस चाहती है कि जिम्बाबवे की टीम भारत को मैच हरा दे और पाकिस्तान की टीम बांग्लादेश को हरा दे। इसके बाद पाकिस्तान सेमीफाइनल में पहुंच जाएगी। पाकिस्तानी एक्ट्रेस सहर शिनवानी ने कहा कि है अगर जिम्बाबवे की टीम भारत को हरा देती है तो वे जिम्बाबवे के खिलाड़ी के साथ शादी करने को तैयार हैं।

यूजर दे रहे गजब जवाब
पाकिस्तानी अभिनेत्री का ट्विट वायरल होने के बाद भारतीय क्रिकेट फैंस भी गजब के जवाब दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि पब्लिसिटी हासिल करने यह सही हथकंडा है। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि पाकिस्तान के वश का कुछ भी नहीं है। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि तुम भारत की हार के लिए जितनी दुआ करोगे, हम उतना बढ़िया जीतते जाएंगे। एक यूजर ने लिखा कि सहर शिनवानी के ऑफर के बाद लोग जिम्बाबवे की नागरिकता के लिए लाइन लगाए बैठे हैं। कृपया अभी उन पर विश्वास न करें।

यह भी पढ़ें

T20 World Cup में आयरलैंड के जोशुआ लिटिल ने लिया हैट्रिक, न्यूजीलैंड के खिलाफ एक्सीलेंट डेथ ओवर बॉलिंग
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios