Asianet News HindiAsianet News Hindi

पाकिस्तानी पत्रकार के सवाल पर भड़के कोहली, कहा- क्या रोहित शर्मा को बाहर कर दूं?

विराट कोहली से पत्रकार ने सवााल किया था कि क्या रोहित शर्मा की जगह ईशान किशन की खिलाना चाहिए? विराट कोहली ने कहा- यदि आप कुछ कंट्रोवर्सी चाहते हैं तो आप मुझे बता सकते हैं। मैं उसी के अनुसार इसका उत्तर दूंगा। 

t20 world Cup:  india defeat pakistan after virat kohli angery on pakistani journalist Question
Author
Dubai - United Arab Emirates, First Published Oct 25, 2021, 9:33 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

स्पोर्ट्स डेस्क. पाकिस्तान के खिलाफ भारत (India Vs Pakistan) की करारी हार हुई है। भारतीय टीम इस पूरे मैच में प्रेसर में दिखाई दी। मैच के बाद प्रेस कॉन्प्रेंस करने पहुंचे भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat kohli) तब गुस्से में नजर आए जब एक पत्रकार ने उनसे पूछा कि क्या रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को की जगह ईशान किशन को खिलाना चाहिए। बता दें कि ईशान किशन (Ishan Kishan) ने वॉर्म अप मैच में शानदार प्रदर्शन किया था।

इसे भी पढ़ें- T20 World Cup 2021: भारत की हार में विलेन बने 7 खिलाड़ी, 29 साल में पहली बार पाक से हारी टीम इंडिया

क्या था पत्रकार का सवाल
दरअसल, विराट कोहली से पत्रकार ने सवााल किया था कि क्या रोहित शर्मा की जगह ईशान किशन की खिलाना चाहिए? पत्रकार के सवाल पर विराट कोहली ने कहा- क्या आप सच में चाहते हैं कि मैं रोहित शर्मा को टी-20 टीम से बाहर कर दूं। यदि आप कुछ कंट्रोवर्सी चाहते हैं तो आप मुझे बता सकते हैं। मैं उसी के अनुसार इसका उत्तर दूंगा। 

रोहित शर्मा पाकिस्तान के खिलाफ खाता भी नहीं खोल पाए थे और पहली ही बॉल पर आउट हो गए थे। उन्हें शाहीन अफरीदी ने आउट किया था। पत्रकार के सवाल पर विराट कोहली ने कहा- यह एक बहुत ही बहादुर सवाल है। आपको क्या लगता है, सर? मैंने वह टीम चुनी जो सबसे अच्छी थी। आपकी क्या राय है? क्या आप रोहित शर्मा को टी 20 अंतरराष्ट्रीय से बाहर करेंगे? आप रोहित शर्मा को छोड़ देंगे? क्या आप जानते हैं कि क्या हमने जो आखिरी मैच खेला था, उसमें उसने किया था? 

इसे भी पढ़ें- T20 World Cup 2021: पावरफुल पंत का कमाल, एक हाथ से लगाए दो-दो सिक्स, पाकिस्तानी प्लेयर भी रह गए हैरान

29 साल बाद हारी टीम इंडिया
विराट कोहली भारत के पहले कप्तान है जिनकी कप्तानी में टीम इंडिया को पाकिस्तान से विश्नकप में हारी है। 29 सालों के बाद भारत की पाकिस्तान के खिलाफ वर्ल्ड कप में ये पहली हार रही। इससे पहले 2017 के चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल में भी पाक के खिलाफ टीम को हार का मुंह देखना पड़ा था। 

रोहित शर्मा ने किया था निराशा
टॉस हारकर भारतीय टीम पहले बैटिंग करने उतरी। ओपनर खिलाड़ी रोहित शर्मा से बड़ी उम्मीदें थी लेकिन रोहित शर्मा अपनी पहली ही बॉल पर आउट हो गए। उन्होंने खाता तक नहीं खोला। उन्होंने शाहीन आफरीदी ने LBW किया। रोहित का जल्दी आउट होना भारतीय टीम की हार का एक बड़ा कारण था। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios