Asianet News HindiAsianet News Hindi

मैदान पर कड़क छक्के लगा रहे थे हार्दिक, स्टेडियम में ब्लैक शूट में बिजली गिरा रहीं थी वाइफ नताशा

टी20 विश्वकप 2022 के दूसरे सेमीफाइनल मुकाबले में भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए इंग्लैंड के सामने 169 रनों का लक्ष्य रखा है। सेमीफाइनल मुकाबले में हार्दिक पंड्या ने सिर्फ 33 गेंद पर 63 रनों की बड़ी पारी खेली है। उनका यह मैच देखने के लिए वाइफ नताशा भी मैदान पर मौजूद रहीं।
 

t20 world cup india vs england hardik pandya wife natasha reacts from stadium mda
Author
First Published Nov 10, 2022, 3:30 PM IST

Hardik Pandya Half-Century. टी20 विश्वकप 2022 के दूसरे सेमीफाइनल मुकाबले में भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए इंग्लैंड के सामने 169 रनों का लक्ष्य रखा है। सेमीफाइनल मुकाबले में हार्दिक पंड्या ने सिर्फ 33 गेंद पर 63 रनों की बड़ी पारी खेली है। उनका यह मैच देखने के लिए वाइफ नताशा भी मैदान पर मौजूद रहीं। हार्दिक पंड्या ने इस मैच में 5 गगनचुंबी छक्के जड़े हैं और 4 चौके लगाए हैं। हार्दिक की इस पारी के दम पर भारत ने सेमीफाइनल में इंग्लैंड को 169 रन बनाने की चुनौती दी है।

हार्दिक पंड्या ने भारतीय पारी संभाली
इंग्लैंड के खिलाफ भारतीय टीम के सबसे खतरनाक बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव का विकेट गिरा तो क्रीज पर हार्दिक पंड्या पहुंचे। विराट कोहली के साथ हार्दिक पंड्या ने पारी को आगे बढ़ाया और सिंगल-डबल के साथ रन गति बढ़ाते रहे। भारतीय पारी के जब 10 ओवर समाप्त हुए तो हार्दिक पंड्या ने गियर बदलना शुरू किया और मिड ऑन पर बड़ा छक्का जड़कर मोमेंटम वापस ले आए। हार्दिक पहले स्लो खेल रहे थे लेकिन एक बार आंखें जम गई तो उन्होंने 5 बड़े छक्के जड़कर भारत की वापसी मैच में कराई। 20वें ओवर की अंतिम गेंद पर भी हार्दिक ने चौका जड़ा लेकिन वे विकेट में पैर लगा बैठे जिसकी वजह से ऑउट हो गए और भारत 168 रन ही बना सका।

पत्नी नताशा ने की हौसलाअफजाई
जिस समय हार्दिक पांड्या बल्लेबाजी कर रहे थे तो स्टेडियम में उनकी पत्नी नताशा भी मौजूद रहीं। ब्लैक शूट में बेहद ग्लैमरस दिख रहीं नताशा हार्दिक के हर शॉट पर तालियां बजाती दिखाई दे रही थीं। कैमरा भी उन पर फोकर था और नताशा लगातार पति की हौसला बढ़ा रही थीं। अंतिम गेंद पर हार्दिक का पैर जब विकेट से टकरा गया तो नताशा का चेहरा देखने लायक था। नताशा सर्बियाई मॉडल और एक्ट्रेस हैं। हार्दिक ने 2019 में इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया था जिसमें क्रिकेटर ने बताया कि वे एक्ट्रेस नताशा के साथ रिलेशनशिप में हैं। आईपीएल 2021 में भी हार्दिक के साथ रहीं और बाद में दोनों ने शादी कर ली। नताशा भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं।

यह भी पढ़ें

देखें बीवी के साथ हार्दिक पांड्या की रोमांटिक तस्वीरें, यूजर ने दे डाली बड़ी सलाह
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios