Asianet News HindiAsianet News Hindi

T20 World Cup: भारत-पाक मैच के दिन सोशल मीडिया से दूर रहेंगी सानिया मिर्जा, बताया ये कारण

जब-जब भारत पाकिस्तान का मैच होता है, सानिया को दोनों देश के दर्शक जमकर ट्रोल करते हैं। ऐसा इसलिए, क्योंकि उनके पति शोएब पाकिस्तान के लिए खेलते हैं और सानिया भारत की हैं।

T20 World Cup india vs pakistan sania mirza will disappear from social media
Author
New Delhi, First Published Oct 17, 2021, 6:12 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

स्पोर्ट्स डेस्क. टी-20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) का आगाज हो गया है। टीम इंडिया का पहला मुकाबला 24 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ होगा। इस हाईवोल्टेज मुकाबले का क्रिकेट प्रेमियों को बेसब्री से इंतजार है। वहीं, दूसरी तरफ भारत की बेटी और पाकिस्तान की बहू सानिया मिर्जा (Sania Mirza) ने सोशल मीडिया से दूरी बनाने का फैसला किया है। हालांकि वो केवल एक ही दिन सोशल मीडिया से दूर रहेंगी जिस दिन भारत और पाकिस्तान के बीच मैच होगा।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sania Mirza (@mirzasaniar)

 

बता दें, जब-जब भारत पाकिस्तान का मैच होता है, सानिया को दोनों देश के दर्शक जमकर ट्रोल करते हैं। ऐसा इसलिए, क्योंकि उनके पति शोएब पाकिस्तान के लिए खेलते हैं और सानिया भारत की हैं।

इसे भी पढ़ें- UAE और ओमन के इन 4 स्टेडियम में खेले जाएंगे टी20 वर्ल्ड कप के 45 मैच, जानें इनकी खासियत

शोएब की टीम में हुआ है चयन
शोएब मलिक को पाकिस्तान टीम में चुना गया है। हालांकि वर्ल्ड कप के लिए पहले जिस टीम की घोषणा की गई थी उस समय शोएब मलिक को टीम में शामिल नहीं किया गया था बाद में शोएब मलिक को टीम में शामिल किया गया था।

इसे भी पढ़ें- T20 WC: भारत- पाकिस्तान मैच को रद्द करने की मांग, जम्मू-कश्मीर में आतंकी आम नागरिकों को बना रहे हैं निशाना

सानिया ने क्या कहा?
सानिया मिर्जा ने इंस्टाग्राम पर लिखा है, 'भारत और पाकिस्तान मैच के दिन मैं जहरीले माहौल से बचने के लिए सोशल मीडिया से गायब हो रही हूं। बाय-बाय।' सानिया ने पाकिस्तान क्रिकेटर शोएब मलिक के साथ शादी की है।  

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios