Asianet News HindiAsianet News Hindi

T20 World Cup: Pak टीम के पास जीत का कौन सा मंत्र है, जिसे दुबई के लिए निकलने से पहले PCB ने दिया

इमरान (Imran Khan) ने पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के साथ 1992 में अपनी पहली विश्व कप जीत के लिए अपने अनुभव को शेयर किया। बाबर ने कहा, आने से पहले हमने एक बैठक की थी और उसमें इमरान  ने अपना अनुभव शेयर किया था। 

T20 World Cup PCB gave the winning formula to Pakistan Before the cricket match
Author
New Delhi, First Published Oct 24, 2021, 11:11 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

दुबई. T20 World Cup में भारत और पाकिस्तान के बीच महामुकाबले से पहले इमरान खान ने 1992 वर्ल्ड कप जीत का अपना अनुभव शेयर किया। इस बात की जानकारी पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने दी। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और देश के मौजूदा प्रधानमंत्री इमरान खान ने आईसीसी टी20 विश्व कप से पहले टीम से बातचीत की है। रविवार को दुबई में पाकिस्तान का सामना भारत से होगा।

इमरान खान ने टीम पर किन मुद्दों पर बात की? 
इमरान ने पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के साथ 1992 में अपनी पहली विश्व कप जीत के लिए अपने अनुभव को शेयर किया। बाबर ने कहा, आने से पहले हमने एक बैठक की थी और उसमें इमरान  ने अपना अनुभव शेयर किया था। 1992 विश्व कप में उनकी मानसिकता क्या थी। उनकी और टीम की बॉडी लैंग्वेज क्या थी, सभी पर बात की। 

पीसीबी ने चेयरमैन के क्या दिया जीत का मंत्र?
मैच से पहले पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के चेयरमैन रमिज राजा ने खिलाड़ियों के साथ वर्चुअल बैठक की और उन्हें टूर्नामेंट में अपना 100 प्रतिशत देने की सलाह दी। बाबर ने कहा, देखिए चेयरमैन ने हमसे कहा, आप खुद को जितना शांत रखेंगे और चीजों को जितना सरल रखेंगे उतना अच्छा होगा। बाहर की चीजें बाहर रहें और वे अंदर न आएं। खुद पर विश्वास रखें और अपना 100 प्रतिशत दें।

पाकिस्तान से कभी नहीं हारा है भारत
पाकिस्तान रविवार को दुबई क्रिकेट स्टेडियम में भारत से भिड़ेगा। भारत कभी भी एक दिवसीय या टी 20 फॉर्मेट में पाकिस्तान से विश्व कप में नहीं हारा है। पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने टूर्नामेंट से पहले कहा, हम परिस्थितियों को अच्छी तरह से जानते हैं। हम जानते हैं कि विकेट कैसा होगा। जिस दिन जो बेहतर क्रिकेट खेलेगा वह मैच जीत जाएगा। अगर आप मुझसे पूछेंगे तो हम जीतेंगे।

ये भी पढ़ें.

T20 World Cup: आज Pak क्रिकेट टीम का शाम 7 बजे मौत से अपॉइंटमेंट है, मैच से पहले देखें मजेदार memes

T20 World Cup: भारत के खिलाफ पाकिस्तान ने अपनी 12 सदस्यीय टीम का किया ऐलान

क्रिस गेल से लेकर सुरेश रैना तक T20 World Cup ये खिलाड़ी बना चुके हैं बड़ा रिकॉर्ड, कोहली की अब भी इसका इंतजार

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios