Asianet News Hindi

टी20 वर्ल्ड कप : टीम इंडिया की कैप्टन बोलीं, बड़े मैचों में बचकानी गलतियों से बचना ही होगा

हमें अच्छी शुरुआत मिलती है लेकिन हम उस लय को बरकरार नहीं रख पाते। ’’ उन्होंने कहा, ‘‘आगे के मैच अधिक कड़े होंगे और हम बचकानी गलतियां नहीं कर सकते। 

T20 World Cup : Team India captain said, childish mistakes will have to be avoided in big matches kpm
Author
Melbourne VIC, First Published Feb 27, 2020, 3:57 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मेलबर्न. भारतीय कप्तान हरमनप्रीत कौर अपने बल्लेबाजों के अच्छी शुरुआत का फायदा उठाने में नाकाम रहने पर नाखुश दिखी और उन्हें आईसीसी महिला टी20 विश्व कप के बड़े मैचों से पहले बचकानी गलतियां करने से बचने के प्रति आगाह किया।

16 वर्षीय शेफाली ने 34 गेंदों में 46 रन बनाए

भारत का मध्यक्रम लगातार अच्छी शुरुआत का फायदा उठाने में नाकाम रहा है। हरमनप्रीत ने न्यूजीलैंड के खिलाफ भी चार रन से करीबी जीत दर्ज करने के बाद कहा, ‘‘जब आपकी टीम जीत दर्ज करती है लेकिन फिर भी हम पहले दस ओवर अच्छे गुजरने के बाद वही गलतियां कर रहे हैं। हमें अच्छी शुरुआत मिलती है लेकिन हम उस लय को बरकरार नहीं रख पाते। ’’ उन्होंने कहा, ‘‘आगे के मैच अधिक कड़े होंगे और हम बचकानी गलतियां नहीं कर सकते। शेफाली (वर्मा) हमें अच्छी शुरुआत दे रही है। उसके शुरू में बनाये गये रन हमारे लिये बेहद महत्वपूर्ण हैं। ’’सोलह वर्षीय शेफाली ने 34 गेंदों पर 46 रन बनाये और उन्हें मैच की सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी चुना गया।

शेफाली ने अपने प्रदर्शन पर जताई खुशी

शेफाली ने कहा, ‘‘अच्छा लग रहा है। अपने प्रदर्शन से बहुत खुश हूं। लगातार ऐसा प्रदर्शन करना चाहती हूं। मैंने ढीली गेंदों का इंतजार किया और उन पर बड़े शॉट खेले। ’’न्यूजीलैंड की कप्तान सोफी डेवाइन ने अपने गेंदबाजों की तारीफ की जिन्होंने भारत को अच्छी शुरुआत का फायदा नहीं उठाने दिया।उन्होंने कहा, ‘‘हमने शेफाली की अच्छी शुरुआत के बाद उन्हें कम स्कोर पर रोककर अच्छा प्रदर्शन किया। जिस तरह से टीम जीत के करीब पहुंची वह शानदार था। एमिलिया केर ने बहुत अच्छी भूमिका निभायी। ’’

(यह खबर समाचार एजेंसी भाषा की है, एशियानेट हिंदी टीम ने सिर्फ हेडलाइन में बदलाव किया है।)

(फाइल फोटो)

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios