Asianet News HindiAsianet News Hindi

ICC ODI World Cup 2023 में फिर हैरान करेगा इंग्लैंड, टीम इंडिया को फेवरेट बताना कोरी बकवास- माइकल वॉन

इंग्लैंड टीम के पूर्व क्रिकेटर माइकल वॉन ने 2023 के वनडे विश्वकप को लेकर भविष्यवाणी की है। वॉन का कहना है कि इंग्लैंड की टीम 2023 के विश्वकप में भी हैरान करेगी और यह टीम विश्व चैंपियन बनेगी। वॉन ने भारत को फेवरेट बताने की बात को भी बकवास करार दिया है।
 

that is utter nonsense to keep team india favorites for 2023 odi world cup says michael vaughan mda
Author
First Published Nov 15, 2022, 4:19 PM IST

ICC ODI World Cup 2013. टी20 विश्वकप में चैंपियन बनने के बाद इंग्लैंड क्रिकेट टीम सातवें आसमान पर है और टीम के पूर्व खिलाड़ी बेहद गदगद हैं। यही कारण है कि इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर माइकल वॉन ने नया दावा किया है और कहा कि- 2023 के वनडे विश्वकप में भी इंग्लैंड की टीम दुनिया को हैरान करेगी। वॉन ने यह भी कहा है कि 2023 के वनडे विश्वकप के लिए भारत को फेवरेट कहना पूरी तरह से बकवास है और यह टीम चैंपियन नहीं बनने जा रही है। इंग्लैंड की टीम को वॉन ने फिर से 2023 का चैंपियन माना है।

माइकल वॉन ने क्या कहा
इंग्लिश टीम के पूर्व खिलाड़ी माइकल वॉन ने द डेली टेलीग्राफ में लिखा है कि इंग्लैंड क्रिकेट टीम का अगला टार्गेट भारत में होने वाला वनडे विश्वकप होगा। वॉन ने दावा कि इंग्लिश टीम के पास विश्वस्तरीय स्पिन गेंदबाज हैं जो भारतीय पिचों पर तहलका मचा देंगे। यही कारण है कि इंग्लैंड को फेवरेट माना जाना चाहिए न कि भारतीय टीम को फेरवेट कहें। वॉन ने दावा कि टी20 विश्वकप 2022 की तरह इंग्लैंड की टीम वनडे विश्वकप में भी हैरान करने वाल परफार्मेंस करेगी और अगले कुछ सालों तक इस टीम से पार पाना मुश्किल होगा। वॉन ने दुनियाभर की टीमों को लगे हाथ सलाह भी दे डाली की सबको इंग्लैंड की स्ट्रेटजी फॉलो करनी चाहिए।

भारत में होगा अगला विश्वकप
आईसीसी मेंस वनडे वर्ल्डकप 2023 का मेजबान भारत है और देश के 10 शहरों में विश्वकप के मैचों का आयोजन किया जाएगा। आमतौर पर भारतीय पिचों को स्पिनर्स के लिए अनुकूल माना जाता है, इसलिए होम ग्राउंड पर खेलने का फायदा टीम इंडिया को मिल सकता है। भारतीय टीम के पास स्पिन के कई विकल्प हैं जो आने वाले विश्वकप में भारतीय टीम का हिस्सा होंगे। भारत के अलावा पाकिस्तान, श्रीलंका और बांग्लादेश जैसी टीमों के पास भी विश्वस्तरीय स्पिनर्स हैं, जो विश्वकप में कातिलाना गेंदबाजी कर सकते हैं। यही कारण है कि भारत को फेवरेट माना जा रहा है।

यह भी पढ़ें

IPL 2023: आईपीएल से छक्कों की बारिश नहीं करेंगे पोलार्ड, मुंबई इंडियंस में निभाएंगे यह नई जिम्मेदारी
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios