Asianet News HindiAsianet News Hindi

रहाणे, सचिन सहित इन दिग्गज खिलाड़ियों ने खास अंदाज में मनाया क्रिसमस, सोशल मीडिया पर फैंस को दी शुभकामनाएं

मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर से लेकर भारतीय टेस्ट उपकप्तान रहाणे तक सभी ने इस त्योहार का लुत्फ उठाया और अपने चाहने वालों को भी इस त्योहार की शुभकामनाएं दी। 

These legendary players including Rahane, Sachin celebrated Christmas in a special way, wishing fans on social media KPB
Author
New Delhi, First Published Dec 25, 2019, 9:38 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. दुनियाभर में क्रिसमस का त्योहार बड़ी धूमधाम से मनाया जा रहा है। भारत में भी लोग सर्दियों में आने वाले इस त्योहार का मजा ले रहे हैं। भारतीय क्रिकेट के स्टार खिलाड़ियों ने भी इस मौके पर क्रिसमस का त्योहार मनाया और अपने फैंस को इस त्योहार की शुभकामनाएं दी। मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर से लेकर भारतीय टेस्ट उपकप्तान रहाणे तक सभी ने इस त्योहार का लुत्फ उठाया और अपने चाहने वालों को भी इस त्योहार की शुभकामनाएं दी। 

सचिन ने क्रिसमस ट्री के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा "आप सभी को क्रिसमस की हार्दिक शुभकामनाएं। यह क्रिसमस आपके जीवन में ढेर सारी खुशियां लाए। उम्मीद करता हूं आप अपने परिवार के साथ अच्छा समय बिताएं। "

टीम इंडिया के टेस्ट उपकप्तान अजिंक्य रहाणे ने भी क्रिसमस की टोपी पहने हुए एक फोटो शेयर की और लिखा  "क्रिसमस की खुशी महसूस कर रहा हूं। आप सभी को क्रिसमस की शुभकामनाएं।"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Getting into Christmas feels 😄 Wishing everyone a very Merry Christmas! 🎄 #Christmas

A post shared by Ajinkya Rahane (@ajinkyarahane) on Dec 24, 2019 at 7:28am PST

वीवीएस लक्ष्मण ने भी अपने फैंस को क्रिसमस की शुभकामनाएं देते हुए लिखा "आप सभी को क्रिसमस की शुभकामनाएं। यह त्योहार आपके लिए खुशियों से भरा हुआ और मजेदार हो।"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Wishing all of you a Christmas filled with whole lot of fun and cheer. #merrychristmas

A post shared by VVS Laxman (@vvslaxman281) on Dec 24, 2019 at 6:00pm PST

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios