Asianet News Hindi

पाकिस्तान में तारीफें बटोर रहा है यह भारतीय गेंदबाज, वजह जानकर गर्व से उंचा हो जाएगा सिर

भारत और पाकिस्तान के बीच वर्ल्डकप के सेमीफाइनल मैच में एक अनोखा नजारा देखने को मिला। ऐसे नजारे भारत और पाकिस्तान के मैच में कम ही देखने को मिलते हैं। 

This Indian bowler is getting praises in Pakistan, knowing the reason will make you proud KPB
Author
New Delhi, First Published Feb 4, 2020, 6:07 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. भारत और पाकिस्तान के बीच वर्ल्डकप के सेमीफाइनल मैच में एक अनोखा नजारा देखने को मिला। ऐसे नजारे भारत और पाकिस्तान के मैच में कम ही देखने को मिलते हैं। इस मैच में भारत के तेज गेंदबाज सुशांत मिश्रा की एक गेंद पाकिस्तान के बल्लेबाज हैदर अली को लगी। गेंद लगने के बाद अली मैदान पर ही बैठ गए। यह देख सुशांत उनके पास पहुंचे और हाल चाल जाना। हालांकि, पाकिस्तानी खिलाड़ी को यह गेंद लगने से कोई नुकसान नहीं हुआ और वो आगे भी बल्लेबाजी करते रहे। सुशांत अपने इस काम के लिए जमकर तारीफें बटोर रहे हैं। 

आमतौर पर भारत और पाकिस्तान के मैच में काफी तनावपूर्ण माहौल रहता है। खिलाड़ी अपना सबकुछ झोंककर अच्छा प्रदर्शन करना चाहते हैं। स्लेजिंग भी अपने चरम पर होती है। इस दौरान कई बार खिलाड़ी आमने-सामने भी आ जाते हैं। हालांकि इन सब बातों के विपरीत इस मैच में भारतीय खिलाड़ी खेल भावना दिखाते हुए सभी का दिल जीत लिया। 

हैदर अली और कप्तान नजीर ने लगाए अर्धशतक
पाकिस्तान के 2 विकेट जल्दी गिरने के बाद हैदर अली और कप्तान नजीर ने पाकिस्तान की पारी को संभाला। ये दोनों ही बल्लेबाज अर्धशतक लगाकर आउट हुए। इन दो खिलाड़ियों के अलाव सिर्फ हैरिस ही तीसरे खिलाड़ी थे, जिन्होंने दहाई का आंकड़ा पार किया। पाकिस्तान के बाकी सभी बल्लेबाज सस्ते में आउट हुए और महज 26 रन के अंतराल पर इस टीम ने अपने आखिरी 6 विकेट गंवा दिए। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios