Asianet News Hindi

ये हैं सौरव गांगुली की बेटी सना, 7 साल की उम्र से ही सीख रही हैं क्लासिकल डांस

सना को पहली बार पिता सौरव के साथ सेंको ज्वेलरी के एड में देखा गया था। इसके बाद सना सोशल मीडिया पर भी खासी एक्टिव हो गई और लोग उनको जानने लगे।

This is Sourav Ganguly's daughter Sana, wants to become a Classical dancer
Author
Kolkata, First Published Oct 14, 2019, 7:50 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली बुधवार को बीसीसीआई के नए अध्यक्ष चुने गए। बीसीसीआई के अगले अध्यक्ष बनने के कारण सौरव इन दिनों चर्चा में हैं। पर सौरव के साथ-साथ उनकी बेटी सना भी कई कारणों से खूब वायरल हो रही हैं। 

सना की मां भी हैं क्लासिकल डांसर 
सौरव गांगुली की बेटी सना का जन्म नवंबर 2001 में हुआ था। सना सिर्फ 7 साल की उम्र से ही क्लासिकल डांस सीख रही हैं, उनकी मां और बड़ी मां भी क्लासिकल डांसर हैं और सना उन्हीं की तरह बनाना चाह रही हैं। सना फिलहाल पढ़ाई कर रही हैं। उन्होंने नृत्य नाटक कृष्णा से अपने काम की शुरुआत की थी, जहां उन्होंने युवा कृष्ण की भूमिका निभाई थी। सचिन तेंदुलकर और सौरव गांगुली की तरह उनकी बेटियां सारा तेंदुलकर और सना भी अच्छी दोस्त है। 

सेंको ज्वेलरी के एड में हुई थी नोटिस 
सना को पहली बार पिता सौरव के साथ सेंको ज्वेलरी के एड में देखा गया था। इसके बाद सना सोशल मीडिया पर भी खासी एक्टिव हो गई और लोग उनको जानने लगे। सौरव ने सना के जन्मदिन के मौके पर उनको शुभकामनाएं देते हुए एक ट्वीट भी किया था। सौरव के इस ट्वीट के बाद सभी का ध्यान सना की तरफ गया था। फिलहाल सना इंस्टाग्राम पर एक्टिव हो गई हैं। उनके 32000 से अधिक फॉलोअर्स हैं और सना अपनी दोस्त सारा की ही तरह जल्द ही बड़ी स्टार बनने वाली हैं, जिसका जिक्र सौरव ने अपने ट्वीट में भी किया था।     
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios