Asianet News Hindi

पिछले मैच में 'मैन ऑफ द मैच' था यह खिलाड़ी, ICC ने लगाई फटकार 1 डिमेरिट पॉइंट भी दिया

ICC ने आकलैंड में न्यूजीलैंड के खिलाफ T-20 मैच में आउट होने पर ‘अश्लील’ प्रतिक्रिया व्यक्त करने वाले इंग्लैंड के स्टार बल्लेबाज जानी बेयरस्टो को सोमवार को फटकार लगाई । 18 गेंद में 47 रन बनाने वाले बेयरस्टो के नाम एक डिमेरिट अंक भी हो गया । 

This player was 'man of the match' in the last match, ICC also reprimanded 1 demerit point
Author
Dubai - United Arab Emirates, First Published Nov 11, 2019, 11:16 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

दुबई. ICC ने आकलैंड में न्यूजीलैंड के खिलाफ T-20 मैच में आउट होने पर ‘अश्लील’ प्रतिक्रिया व्यक्त करने वाले इंग्लैंड के स्टार बल्लेबाज जानी बेयरस्टो को सोमवार को फटकार लगाई । 18 गेंद में 47 रन बनाने वाले बेयरस्टो के नाम एक डिमेरिट अंक भी हो गया । उन्हें खिलाड़ियों और सहयोगी स्टाफ के लिये ICC आचार संहिता के लेवल एक के उल्लंघन का दोषी पाया गया ।

यह घटना रविवार की है जब बेयरस्टो ने सातवें ओवर में आउट होने के बाद अश्लील प्रतिक्रिया दी जिसे स्टम्प माइक ने पकड़ लिया और टीवी पर साफ सुनाई दिया कि बेयरस्टो ने क्या कहा है। इस मैच में बेयरस्टो ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 18 गेंद में 47 रन की पारी खेली थी और अपनी टीम को जीत दिलाई थी। इस पारी के लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच अवार्ड भी मिला था। 

यह मैच में इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच T-20 सीरीज का आखिरी मैच था। इस मैच से पहले दोनों टीमों ने 2-2 मैच जीते थे और आखिरी मैच के साथ सीरीज जीतने के लिए इंग्लैंड को 11 ओवरों में 147 रनों का लक्ष्य मिला था। बेयरस्ट्रो की पारी के चलते इंग्लैंड ने यह मैच टाई करा लिया था और सुपर ओवर जीतकर सीरीज अपने नाम कर ली।  

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios